मोकामा नगर परिषद में हुआ नव निर्वाचित जन प्रतिनिधियों का अभिनंदन, जनता की उम्मीदों के अनुरूप काम करने का लिया संकल्प

मोकामा नगर परिषद में हुआ नव निर्वाचित जन प्रतिनिधियों का अभिनंदन, जनता की उम्मीदों के अनुरूप काम करने का लिया संकल्प

पटना. नगर निकाय चुनाव में जीत हासिल करने वाले मुख्य पार्षद, उप मुख्य पार्षद और पार्षदों का शुक्रवार को मोकामा नगर परिषद में अभिनंदन किया गया. मोकामा नगर परिषद क्षेत्र में निलेश कुमार ने मुख्य पार्षद का और नीतू कुमारी ने उप मुख्य पार्षद का चुनाव जीता है. इसके अलावा 28 वार्डों के पार्षदों का भी निर्वाचन हुआ है. नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी मुकेश कुमार ने शुक्रवार को नगर परिषद में नव निर्वाचित जन प्रतिनिधियों का अभिनंदन किया. 

मुख्य पार्षद, उप मुख्य पार्षद और पार्षदों का पुष्प गुच्छ और शॉल देकर अभिनंदन किया गया. मुकेश कुमार ने कहा कि यह पहली बार है जब मुख्य पार्षद और उप मुख्य पार्षद का निर्वाचन सीधे मतदाताओं द्वारा किया गया है. मोकामा में जन सुविधाओं को उन्नत और बेहतर बनाने की दिशा में नगर परिषद लगातार प्रयासरत है. अब जरूरत है कि नव निर्वाचित जन प्रतिनिधि इसे और बेहतर तरीके से आगे बढ़ाएं. इसके लिए निर्वाचित जन प्रतिनिधियों को नगर परिषद के अधिकारियों और कर्मियों संग बेहतर सामंजस्य बनाकर काम करने की जरूरत पर बल दिया. 

अभिनंदन समारोह में मुख्य पार्षद निलेश कुमार ने सभी का स्वागत किया. उन्होंने मोकामा की जनता के भरोसे के अनुरूप शहर को जन सुविधा युक्त बनाने के लिए सबके सामूहिक प्रयास की बात कही. उप मुख्य पार्षद नीतू कुमार ने कहा कि हमें जनता की उम्मीदों के अनुरूप काम करना ही हमारा कर्तव्य और जवाबदेही है. इस अवसर पर मौजूद शहर के प्रबुद्ध नागरिकों ने नव निर्वाचित जन प्रतिनिधियों को जन भावना के अनुरूप काम करने की शुभकामानाएं दी. 

गौरतलब है कि मोकामा में 18 दिसम्बर को नगर निकाय का चुनाव हुआ था. 20 दिसम्बर को आए चुनाव परिमाण में निलेश कुमार ने निकटतम प्रतिद्वंद्वी कृष्ण बल्लभ सिंह को हराया था. वहीं नीतू देवी ने रंजन कुमारी को 5 हजार से ज्यादा वोटों के अंतर से हराकर उप मुख्य पार्षद का चुनाव जीता. 


Find Us on Facebook

Trending News