बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रात में अचानक गायब हो गई नवविवाहिता, सुबह घर से तीन किमी दूर खेत में मिली लाश, बदमाशों ने आंखें भी फोड़ी

रात में अचानक गायब हो गई नवविवाहिता, सुबह घर से तीन किमी दूर खेत में मिली लाश, बदमाशों ने आंखें भी फोड़ी

BETTIAH : बेतिया के श्रीनगर थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया, जब सोमवार दोपहर एक नवविवाहिता का शव खेत में पड़ा हुआ मिला। बदमाशों ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी, बाद में चाकू से उसके चेहरे पर कई बार हमला किया है।, साथ ही बेरहमी से उसकी आंखे भी फोड़ दी गई थी और गर्दन पर बाएं तरफ से चाकू फंसा हुआ था। पुलिस ने मृतका की पहचान घोड़हिया निवासी मिथिलेश शर्मा की पत्नी सुंदरम कुमारी (22) के रूप में की है। थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि नवविवाहता के शव को पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच भेज दिया गया है।

सुंदरम का शव उसकी ससुराल से तीन किलोमीटर दूर गन्ने के खेत से सोमवार दोपहर तीन बजे बरामद किया गया। एसडीपीओ माहताब आलम ने बताया कि प्रथमदृष्टया नवविवाहिता की हत्या गला घोंटने के बाद चाकू से गोदकर की गई है। बायीं आंख निकाली हुई है। दाहिनी आंख पर भी जख्म था।

एक दिन पहले मायके से लौटी थी ससुराल

नवविवाहता के भाई नवलपुर बाजार के अशोक शर्मा ने बताया कि बहन की शादी 29 मई 2023 को मिथिलेश शर्मा से हुई थी। शादी के डेढ़ माह बाद पति मजदूरी करने ऋषिकेश चले गए थे। मेरी बहन 13 जनवरी को नवलपुर में आयी। रविवार 21 जनवरी को उसके भैंसुर अखिलेश शर्मा उसे बुलाने के लिए आए थे।

जिसके बाद भाई अशोक बहन को लेकर उसकी ससुराल गया। वहां छोड़कर वह वापस घर चला आया। सोमवार दोपहर सूचना मिली कि उसकी हत्या ससुराल से तीन किलोमीटर दूर सरेह में कर दी गयी है।

ससुरालवालों ने कहा- रात में थी, सुबह गायब

सुंदरम के भैंसुर अखिलेश शर्मा ने बताया कि रविवार रात सात बजे भावज मेरी बेटी खुशबू कुमारी के साथ खाना खाकर रूम में सोने चली गयी। सोमवार सुबह घर वाले उठे तो वह गायब थी। इसकी सूचना उसके भाई को फोन पर दी गयी। परिवार वाले अपने स्तर उसकी खोजबीन कर रहे थे। इसी बीच 11 बजे नवलपुर थाने से उसके भाई अशोक शर्मा के मोबाइल पर फोन आया कि एक महिला का शव गंडक नदी के समीप एक खेत में मिला है। सूचना पर वे लोग वहां गए तो सुंदरम का शव मौके पर पड़ा हुआ था।

ससुरालवालों पर लगा आरोप

पुलिस को घटनास्थल पर एक झोला में कपड़ा व पर्स तथा 50 रुपये भी पड़े हुए मिले हैं। लेकिनउसका मोबाइल गायब है। जो अब स्वीच ऑफ बता रहा है। सुंदरम के भाई अशोक शर्मा ने बहन की हत्या करने का आरोप ससुराल वालों पर लगाया है। पुलिस का कहना है कि शीघ्र ही इस हत्या की गुत्थी सुलझा ली जाएगी।

फिलहाल, पुलिस ने अस्पताल प्रशासन से अनुरोध किया गया है कि उसके गर्दन में धंसे हुए चाकू को निकालकर सुरक्षित रखा जाए। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है।


Suggested News