न्यूज4नेशन के रिपोर्टर अमन सिन्हा को मिला सम्मान, डाक विभाग ने कोरोना योद्धा के रूप में किया सम्मानित

न्यूज4नेशन के रिपोर्टर अमन सिन्हा को मिला सम्मान, डाक विभाग ने कोरोना योद्धा के रूप में किया सम्मानित

Nawada  : कोरोना काल में स्वास्थ्यकर्मियों, पुलिसकर्मियों के साथ-साथ मीडियाकर्मी भी कोरोना वार्रियर्स के रुप में अपनी भूमिका अदा कर रहे है। कोरोना योद्धा के रुप में कार्य कर रहे  पत्रकारों को आज नवादा में डाक विभाग की ओर से कोरोना योद्धा के रुप में सम्मानित किया गया। 

जिले पार नवादा बुंदेलखंड उप डाकघर में एक समारोह का आयोजन किया गया। जहां पत्रकारों को कोरोना योद्धा के रूप में सम्मानित किया गया। उपडाकघर के पोस्टमास्टर जितेंद्र कुमार के मंच संचालन में आयोजित कार्यक्रम में डाक अधीक्षक शिवशंकर मंडल, डाक निरीक्षक रामजी राय, आईपीपीबी के अधिकारी ने सभी पत्रकारों को सम्मानित किया। 

यह कार्यक्रम डाक महाध्यक्ष अनिल कुमार के निर्देश पर हुआ। जिले में कोरोना काल में बेहतर रिपोर्टिग और लोगों को मदद के लिए न्यूज4नेशन के संवाददाता अमन सिन्हा इलू के साथ-साथ साकेत बिहारी, विजयभान सिंह, पंकज सिन्हा, अजय कुमार, सुरेश राय, सुधीर कुमार, गोपी किशन, अमन सिन्हा इलू, रिंकू केसरी, वीरेंद्र कुमार वर्मा  संदीप  रंजीत कुमार, सूरज कुमार, अनिल विशाल, विश्वास कुमार, विकास कुमार, सुनील चौधरी आदि को कोरोना योद्धा का प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। वहीं पत्रकारों को कोरोना किट प्रदान किये गए। 

इस मौके पर डाकघर के पोस्ट मास्टर जनरल अनिल कुमार ने अपने वीडियो संदेश में कहा कि रियल में हीरो हमारे भारत के लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पत्रकार लोग हैंय़ जिन्होंने अपनी कर्मठ कर्मठता सच्ची निष्ठा बिना अपने परिवार के विषय में सोचे हुए हमेशा सच्ची खबर एवं लोगों को जागरूक करने का कार्य और लोग किसी भी भ्रम की स्थिति में न पड़ जाएं इस स्थिति को बनाए रखने में अपनी अहम भूमिका अदा करते है। 

उन्होंने कहा कि सच्ची पत्रकारिता   के लिए कई बार उन्हें अनेक तरह की कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है, लेकिन वह हारते नहीं और अपनी सच्चाई को लेकर ही वह आगे बढ़ते रहते उन सभी पत्रकारों और करो ना योद्धाओं को मेरा सलाम है। 

Find Us on Facebook

Trending News