बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ड्यूटी पर जा रहे नाइट गार्ड की गोली मारकर की हत्या, अपराधियों की तलाश में जुटी पुलिस

ड्यूटी पर जा रहे नाइट गार्ड की गोली मारकर की हत्या, अपराधियों की तलाश में जुटी पुलिस

BEGUSARAI : शहर के इटवा मोहल्ले में घर से ड्यूटी जा रहे निजी गार्ड को बदमाशों ने सीने में गोली मारकर हत्या कर दी। घटना रतनपुर सहायक थाना क्षेत्र के इटवा पिपरा रोड में बुधवार की रात घटी । मृतक की पहचान इटवा निवासी स्व फुलेना कुंवर के पुत्र राजीव कुंवर ( 45 ) के रूप में हुई है।  

वह घर से ड्यूटी जा रहे थे । तभी बदमाशों ने सीने में एक गोली मारी । वह रोड पर खून से लथपथ होकर गिर गए। रास्तों से गुजरते हुए लोगों ने किसी ने भी नहीं बचाया। मोहल्ले के लोगों को जैसे जानकारी हुई, रतनपुर ओपी की पुलिस और स्थानीय लोगों ने गाड़ी में लोड कर उन्हें आनन-फानन में उठाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया।  जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। फिलहाल घटना किन कारणों से हुआ है इसका पता नहीं चल पा रहा है । रतनपुर थाने की पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। 

सामाजिक कार्यकर्ता अंकित कुमार ने बताया कि यह कमाने खाने वाले व्यक्ति थे।  रामदयाल मस्करा के यहां 20 साल से निजी गार्ड का काम किया करते थे ।  रोज की तरह यह आज भी घर से खाना खाकर ड्यूटी जाने के लिए पैदल ही घर निकले थे । तभी कुछ दूर आगे ही रास्ते में अज्ञात बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद सदर अस्पताल पहुंचे मृतक के परिजनों के चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया।

Suggested News