नौंवी चरण का चुनाव परिणाम : पुलिस के रोके न रूकी उन्मादी भीड़, ग्रामीणों के साथ हुए झड़प में जमकर चली लाठियां-पत्थर

नौंवी चरण का चुनाव परिणाम : पुलिस के रोके न रूकी उन्मादी भीड़, ग्रामीणों के साथ हुए झड़प में जमकर चली लाठियां-पत्थर

KISHANGANJ : बिहार पंचायत चुनाव के नौंवे चरण के लिए वोटों की गिनती की जा रही है। कई जगह पर चुनाव परिणाम आ चुके हैं। वहीं कई जगहों पर शाम तक परिणाम आएंगे। इन सबके बीच बिहार के किशनगंज के  जिला मुख्यालय पुलिस लाइन में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतगना सुबह 8 बजे से ही मतगना शुरू कर दिया गया था। इस दौरान उन्मादी भीड़ को नियंत्रित करना मुश्किल हो गया। नतीजा यह हुआ कि भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस को लाठी भांजनी पड़ी। वहीं पुलिस की पिटाई के विरोध में ग्रामीणो ने भी पथराव शुरू कर दिया। इस दौरान पत्थरबाजी से बचने के लिए पुलिसवाले भागते हुए नजर आए। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को बल का प्रयोग करना पड़ा, जिसके बाद हालत पर काबू पाया गया।

बताया गया कि मतगणना केंद्र के बाहर सड़क में हर बार के तरह इस बारमतगणना केंद्र के बाहर सुरक्षा कर्मियों के बीच पत्थर बाजी भी हुई काफी देर तक पुलिस और जनता के बीच यह पत्थरबाजी चली। वहीं उपद्रवियों द्वारा मतगना केंद्र में प्रवेश द्वार के पास तोड़फोड़ भी किया।

 भारी पत्थर बाजी के बाद पुकिस द्वारा लोगों बल का प्रयोग कर भीड़ को शांत कराया गया वही दौरान एसडीम  के साथ अन्य पदाधिकारी और पुलिस कर्मी द्वारा बल का प्रयोग कर भीड़ को कंट्रोल किया गया।

Find Us on Facebook

Trending News