बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश ने पहुंचाई बिहार के हर घर तक शराब... डबल इंजन सरकार से बदलेगा बिहार, सम्राट चौधरी ने दिया भाजपा को जीत का मंत्र

नीतीश ने पहुंचाई बिहार के हर घर तक शराब... डबल इंजन सरकार से बदलेगा बिहार, सम्राट चौधरी ने दिया भाजपा को जीत का मंत्र

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ही राज्य के हर पंचायत में शराब की दुकानें खुलवाई और लोगों के घर घर तक शराब पहुंचाया. अब वहीं नीतीश कुमार शराबबंदी किए हैं. सीएम नीतीश पर यह हमला शनिवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने किया. उन्होंने सीएम नीतीश को चुनौती दी कि नीतीश कुमार यह घोषणा करेंगे कि बिहार में एक बोतल शराब मिलेगी तो वे इस्तीफा दे देंगे. भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की पटना के बेली रोड स्थित किसान भवन में हुई बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने सीएम नीतीश को खूब लताड़ा. 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री बनने के बाद से पिछले 18 साल से नीतीश कुमार बिहार को लूट रहे हैं. उन्होंने कहा कि बिहार में हर घर नल योजना के लिए नीतीश कुमार को मोदी सरकार ने राशि दी लेकिन नीतीश ने उसे सीधे नहीं लिया बल्कि घुमाकर लिया. अब इस योजना को अपनी उपलब्धि बता रहे हैं. नीतीश ने बिहार की माली हालत ऐसी कर दी है कि अगर नरेंद्र मोदी की सरकार नही होती तो बिहार में नीतीश कुमार की सरकार लोगो को वेतन भी नही दे पाती .

उन्होंने कहा कि बिहार तभी चलेगा जब डबल इंजन को सरकार बनेगी. यानी  केंद्र और राज्य दोनों जगहों पर भाजपा की सरकार बनने पर बिहार तरक्की करेगा. उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि बूथ जीतेंगे तो हम चुनाव जीतेंगे. बूथ पर जब तक हम अपना काम नही करेंगे तो पार्टी मजबूत नही होगी. न्होंने कहा कि मोदी सरकार के आने के बाद की गरीबों को घर मिला, उनके बैंक खाते खुले. किसानों को सम्मान निधि मिल रही है.

लालू और नीतीश दोनों पर हमलावर होते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि आज बिहार में दो पार्टियों का गठबंधन है. एक ने 15 साल लूटा और दूसरे ने 18 साल लूट रहे हैं. बिहार में लॉ ऑडर फेल है . बिहार में रोज 20 -25 हत्याएं हो रहीं हैं . उन्होंने कहा कि जिस बीपीएससी की औकात 10 हजार नौकरी देने की नहीं है, उसे दस लाख नौकरी देने के लिए कहा जा रहा है. लालू प्रसाद यादव ने सिर्फ अपने परिवार को नौकरी दी है और बिहार को ठगने का काम किया है.


Suggested News