उपेंद्र कुशवाहा के जदयू छोड़ने का नीतीश ने दे दिया संकेत ... जो खुद भाजपा के संपर्क में वही करते हैं फालतू का प्रचार

उपेंद्र कुशवाहा के जदयू छोड़ने का नीतीश ने दे दिया संकेत ... जो खुद भाजपा के संपर्क में वही करते हैं फालतू का प्रचार

पटना. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को इशारों में कहा कि जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा खुद ही भाजपा के सम्पर्क में जाना चाहते हैं जिस कारण वे जदयू नेताओं को लेकर अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं. मीडिया से बात करते हुए नीतीश से जब पूछा गया कि उपेंद्र कुशवाहा कह रहे हैं कि आपकी पार्टी कमजोर हुई है. कई जदयू नेता भाजपा के सम्पर्क में हैं. इस पर नीतीश ने कहा कि जो लोग खुद भाजपा के सम्पर्क में हैं वही ऐसे बातें करते हैं. 

सीएम नीतीश ने कहा कि जो लोग कहते हैं कि पार्टी कमजोर हुई है उन्हें कहें कि खूब खुशी मनाएं. हमारी पार्टी कहां कमजोर हुई है. पहले की तुलना में हमारी सदस्यता दोगुनी हो गई है. पहले बिहार में जदयू सदस्यों की संख्या 43 से 44 लाख थी. अब सदस्यों की संख्या बढ़कर 75 लाख हो गई है. लेकिन कुछ लोग कुछ बोलते रहते हैं. ऐसे लोग फालतू का प्रचार करते हैं. भाजपा के सम्पर्क में जदयू के कई नेताओं के होने के सवाल पर कहा कि जो लोग संपर्क में है उनका नाम दीजिए. उन्होंने भाजपा और उपेंद्र कुशवाहा का नाम लिए बिना कहा कि जो खुद संपर्क में जाना चाहते हैं वही ऐसी बातें करते हैं.  

उपेंद्र कुशवाहा ने एक दिन पहले ही कहा था कि नीतीश कुमार के खिलाफ जदयू में षड्यंत्र रचा जा रहा है. जदयू को कमजोर किया जा रहा है. जदयू के कई नेता भाजपा के सम्पर्क में हैं. उनके इन्हीं बयानों का जवाब देते हुए अब नीतीश ने कहा कि ऐसी बातें वही लोग बोल रहे हैं जो खुद भाजपा के सम्पर्क में हैं. 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना के ए एन कॉलेज में सत्येंद्र नारायण सिन्हा के प्रतिमा के अनावरण के बाद यह बयान दिया. इसके पहले उन्होंने कहा कि ए एन कॉलेज से मेरा पुराना लगाव है. जब मैं सांसद था मैं यहीं बगल में रहता था. यहां पर आयोजित होने वाले हर कार्यक्रम में मैं हिसार लेता था. यहां पर जो निर्माण करने के लिए कॉलेज में प्रस्ताव दिया सरकार ने उसका पूरा सहयोग किया. जो निर्माण कार्य हुआ है एल कॉलेज में बहुत ही सुंदर और भव्य हुआ है. 


Find Us on Facebook

Trending News