बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दावत-ए-इफ्तार में नीतीश का राजनीति पर बोलने से इंकार, पिछले साल लालू ने नीतीश के लिए मांगी थी दुआ

दावत-ए-इफ्तार में नीतीश का राजनीति पर बोलने से इंकार, पिछले साल लालू ने नीतीश के लिए मांगी थी दुआ

PATNA :  सीएम  नीतीश कुमार ने सोमवार को इफ्तार पार्टी मे कहा कि आज वे राजनीति पर कोई बात नहीं करेंगे। आगे वे सभी सवालों का जवाब देंगे। उन्होंने रमजान के मौके पर बिहारवासियों को बधाई दी ।  नीतीश कुमार ने कहा बिहार में अमन चैन हो और बाढ़ सुखाड़ नही आये, यही कामना है ।

NITISH-HAS-REFUSED-TO-SPEAK-ON--POLITICS-IN-DAWA-E-IFTAR2.jpg

4 जून 2018 को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इफ्तार पार्टी दी। हालांकि उन्होंने राजनीति पर कुछ बोलने से परहेज किया। लेकिन बिहार की राजनीति में हलचल है। पिछले एक साल के दौरान सियासत के दरिया में न जाने कितना पानी गुजर गया। सरकार से राजद  बाहर है और भाजपा की इंट्री हो गयी। अब लालू प्रसाद ये नहीं कह सकते कि नीतीश और मजबूत बन कर उभरें। वे तो अब नीतीश कुमार को सत्ता से उखाड़ फेंकने के लिए कमर कसे हुए हैं।

NITISH-HAS-REFUSED-TO-SPEAK-ON--POLITICS-IN-DAWA-E-IFTAR3.jpg

करीब एक साल पहले बिहार की राजनीति का रंग-रूप आज से बिल्कुल जुदा था। 17 जून 2017 को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रमजान के मौके पर इफ्तार पार्टी दी थी। इस पार्टी में लालू प्रसाद, राबड़ी देवी, तेजप्रताप और तेजस्वी यादव शामिल हुए थे। तब लालू ने इस मौके पर दुआ मांगी थी कि नीतीश कुमार और मजबूत और ताकतवर हो कर उभरें। उस समय बिहार में महागठबंधन की सरकार थी।

एक साल पहले इफ्तार पार्टी के समय महागठबंधन के नीतीश कुमार राष्ट्रपति चुनाव में अपने अगल स्टैंड के लिए चर्चा में थे। इस बार वे एनडीए में सीट शेयरिंग को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं।

Suggested News