नीतीश को राजद का ऑफर, तेजस्वी काे तिलक लगाकर उनके नेतृत्व में काम करें, एनडीए में उनकी कोई हैसियत नहीं

नीतीश को राजद का ऑफर, तेजस्वी काे तिलक लगाकर उनके नेतृत्व में काम करें, एनडीए में उनकी कोई हैसियत नहीं

पटना... नीतश कुमार जी को महागठबंधन से अभी कोई बुलाया नहीं है और अगर आते हैं तो उनका स्वागत है। नीतीश कुमार जी को महागठबंधन में तेजस्वी यादव जी के नेतृत्व में काम करना होगा। नीतीश कुमार जीबिहार के विकास के लिए, किसानों के हित के लिए आएं और तेजस्वी यादव को टीका लगाकर नेतृत्व सौंप दें। ये बात न्यूज4नेशन के संवाददाता कुमार गौतम के साथ खास बातचीत में आरजेडी नेता विजय प्रकाश ने कही। उन्होनें कहा कि वर्तमान सरकार पिछली सरकार से भी निक्कमी है और यह पटना से नहीं बल्कि दिल्ली से चल रही है। नीतीश कुमार जी सिर्फ मुखौटा बनकर रह गए हैं। 

बातचीत के दौरान आरजेडी नेता विजय प्रकाश प्रकाश ने कहा कि इस बार जो एनडीए की सरकार बनी है वो पूर्ण रूप से पिछली सरकार से भी अधिक निकम्मा साबित हो रही है। इस बार जो सरकार बनी है वो जबरदस्ती डकैती करके सत्ता में आया है। इसको पूरा देश दुनिया और बिहार की अवाम समझ रही है। नीतीश कुमार जी को भी इस बार सत्ता चलाने में मन नहीं लग रहा है, क्योंकि आपस में ही इतनी द्ववंदिता है कि सरकार चलाना मुश्किल हो रहा है। 

एनडीए में  चिराग पासवान का अलग राग है, बीजेपी का अलग राग है और नीतीश कुमार स्वतंत्र होकर काम करना चाहते हैं। चाहे वो डकैती क्यों न करें। वो सीना ठोक के डकैती करना चाहते हैं, लेकिन  भारतीय जनता पार्टी खुल्लम-खुल्ला डकैती करने दे नहीं रहा है। तीसरे नंबर की पार्टी को सत्ता की कुर्सी दे दीजिएगा तो नीतीश कुमार का भी अंतरात्मा है न। नीतीश कुमार जी ने जमीर को मरने नहीं दिया होगा तो उन्हें लग रहा होगा कि काम नहीं करने दिया जा रहा है। बिहार को बचाना है तो ऐसी शक्तियों से बचना होगा। 

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जी को चाहिए जो दुर्दशा भारतीय जनता पार्टी कर रही है और जो 2-2 उपमुख्यमंत्री उनके ऊपर थोप दिया गया है और जो प्रेशर पॉलिटिक्स करवा कर काम करवा रही है तो इससे बचना चाहिए। विजय प्रकाश ने कहा कि कैबिनेट में ही देख लीजिए जो प्रस्ताव पारित हुआ है वो सभी बीजेपी के हैं। पहले की सरकार में नीतीश जी के एजेंडे सबसे पहले पास हुआ करते थे, लेकिन अब ऐसा नहीं है। 

उन्होंने कहा कि वास्तव में बिहार में कोई मुख्यमंत्री है ही नहीं। नीतीश कुमार जी मुखौटा हैं और सरकार इस बार दिल्ली से चल रही है। एनडीए के आका दिल्ली में बैठकर सरकार चला रहे हैं। कैबिनेट का विस्तार भी इसलिए नहीं हो रहा है क्याेंकि नीतीश कुमार जी की कोई हैसियत एनडीए में बची नहीं है। 

वहीं राजद नेता विजय प्रकाश ने कहा कि नीतीश जी का जमीर बचा है तो वो सत्ता का मोह छोड़ तेजस्वी यादव को तिलक लगाएं और उनके नेतृत्व में काम करें। 

पटना से कुमार गौतम की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News