RCP Singh पर बहुत गुस्सा गए नीतीश कुमार, बोले- तुम्हारा हैसियत क्या है? तुमको राजनीति में कौन लाया?

RCP Singh पर बहुत गुस्सा गए नीतीश कुमार, बोले- तुम्हारा हैसियत क्या है? तुमको राजनीति में कौन लाया?

पटना/दिल्ली. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह पर जमकर बरसे. उन्होंने दिल्ली में मीडिया से बात करते हुए तल्ख अंदाज में कहा कि आरसीपी को राजनीति में कौन लाया? वह बेवजह की बातें बोलते रहते हैं. सीएम नीतीश ने कहा कहा, आरसीपी एक आईएएस ऑफिसर था. उसे हमने अपना प्राइवेट सेक्रेटरी बनाया. उसे राजनीति में जगह दी. उसे अपनी जगह पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बना दिया. लेकिन वह भाजपा के अंदर चला गया. 

उन्होंने कथित तौर पर कहा कि वह जदयू में रहकर हमें ही नुकसान देने लगा. उसके बाद हमने उसे पार्टी से मुक्त कर दिया. ऐसे में वह क्या बोलता है उसके बोलने का कोई मतलब नहीं है. वह कहां से राजनीति में आया और क्या किया सब पता है. उन्होंने कहा कि उसकी हैसियत क्या है? वह कुछ भी बोलता है. उसे बोलने दें. वह बीजेपी का अंदर था और पूरी पार्टी को नुकसान पहुंचा रहा था. अब वह चला गया है उसे जाने दो. 

इसके पहले पटना में आरसीपी ने नीतीश कुमार की भाषा शैली पर सवाल किया था. दरअसल आरसीपी ने दिल्ली से पटना लौटते ही सीएम नीतीश, जदयू अध्यक्ष ललन सिंह सहित अन्य नेताओं के खिलाफ कई प्रकार के आरोप लगाए हैं. आरसीपी ने सीएम नीतीश के जनता दरबार को जनता को धोखा देना, नीतीश को अमर्यादित और भ्रष्ट भाषा बोलने वाला सहित नीतीश को समय काटने वाला व्यक्ति बताया.

उसी को लेकर जब दिल्ली में वाम नेता डी राजा से नीतीश कुमार ने मुलाकात की तो मीडिया से बात करते हुए वे आरसीपी पर बरस पड़े. उन्होंने आरसीपी की हैसियत तक पूछ दी. साथ ही उनकी राजनीतिक यात्रा को जदयू की ओर से दी गई खैरात की तरह बता दिया. 


Find Us on Facebook

Trending News