बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम पद की कुर्सी बचाने के लिए खेला कर रहे नीतीश कुमार... गिरिराज का बड़ा दावा, भाजपा के साथ आने पर खोला राज

सीएम पद की कुर्सी बचाने के लिए खेला कर रहे नीतीश कुमार... गिरिराज का बड़ा दावा, भाजपा के साथ आने पर खोला राज

बेगूसराय. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कठघरे में खड़ा किया है. नीतीश सरकार की स्थिरता को लेकर उठ रहे सवालों के बीच बुधवार को बेगूसराय में गिरिराज सिंह ने बड़ा दावा किया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अपनी कुर्सी के लिए लालू यादव को डराते हैं. इसलिए वे लुक्का-छिप्पी का खेल खेल रहे हैं. यह गठबंधन ही स्वार्थ की राजनीति के लिए हुआ था. यही कारण है कि आए दिन इनके बीच से ऐसी खबरें सामने आती हैं. 

नीतीश कुमार के भाजपा के साथ फिर से आने के सवाल पर गिरिराज ने इसे सिरे से नकार दिया. उन्होंने कहा कि मैं बार-बार कह रहा हूं कि भारतीय जनता पार्टी के गांव के कार्यकर्ता से लेकर देश के ऑफिस तक सारे दरवाजे नीतीश कुमार के लिए बंद हैं. उन्होंने नीतीश कुमार के फिर से एनडीए में आने की खबरों को पूरी तरह से बेबुनियाद बताया. वहीं बिहार में नियोजित शिक्षकों को राज्यकर्मी का दर्जा दिए जाने के नीतीश सरकार के फैसले पर भी गिरिराज खूब बरसे. उन्होंने कहा कि शिक्षकों के लिए यह मांग पहले ही पूरी हो जानी चाहिए थी. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के पास अपनी कोई पूंजी नहीं है। अगर केंद्र से पैसा ना आए तो आज की तारीख में शिक्षकों का वेतन भी नहीं दे पाएंगे। इसलिए शिक्षकों को यह मालूम है यह लॉलीपॉप ही है और कुछ नहीं।

पीएम मोदी सर्वाधिक लोकप्रिय : इस दौरान एक बार फिर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला बोलते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कुछ ऐसे लोग हैं जो मोदी को विदेशों में जाकर गाली देते हैं। लेकिन आज देश और विदेश में नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता का डंका बज रहा है। चाहे यूट्यूब पर हो सोशल मीडिया पर हो सर्वश्रेष्ठ और सबसे ज्यादा उनके फॉलोअर हैं. लोगों में लोकप्रियता है. यह लोकप्रियता कहीं से खरीदा नहीं जाता है। नरेंद्र मोदी की विश्वसनीयता ही नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता है। जो नरेंद्र मोदी की गारंटी कहलाता है। पूरी दुनिया उनका लोहा मानता है. गिरिराज ने कहा कि पीएम मोदी ने पूरी दुनिया को अपने साथ जोड़ने का काम किया. चाहे योग का हो चाहे आतंकवाद के खिलाफ हो जाए पर्यावरण के खिलाफ हो चाहे दुनिया को जोड़ करके जो एक विकसित राष्ट्र बनाने का एक चेन जोड़ा है। इसलिए भी नरेंद्र मोदी एक ऐसे व्यक्तित्व का नाम है। जिससे उनकी लोकप्रियता होती है। 

CAA देश के लिए बहुत जरूरी : इस दौरान गिरिराज सिंह ने कहा कि CAA, कानून भारतवंशियों के लिए बहुत जरूरी है। मैं गृह मंत्री को धन्यवाद दूंगा। लेकिन जो लोग CAA का विरोध कर रहे थे, मैं समझता हूं वह देश हित में नहीं है. देश के विरोध में काम कर रहे थे। अब तो देश को राष्ट्रीय नागरिकता प्रमाण पत्र भी चाहिए। उन्होंने कहा कि देश में एनआरसी यानी नेशनल रजिस्टर्ड सर्टिफिकेट  भी देश के नागरिकों को चाहिए। साथ ही देश के लोगों को हिंदू मुसलमान सिख इसाई सभी को स्वीकारना चाहिए।  


Suggested News