दो सप्ताह में दूसरी बार पुलिस मुख्यालय पहुंचे सीएम नीतीश, बढ़ते अपराध पर मांगा जवाब

दो सप्ताह में दूसरी बार पुलिस मुख्यालय पहुंचे सीएम नीतीश, बढ़ते अपराध पर मांगा जवाब

पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार सुबह पुलिस मुख्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने प्रदेश के बढ़ते क्राइम को लेकर की जा रही कार्रवाई को लेकर पुलिस के वरीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। लंबे समय बाद ऐसा देखा जा रहा है कि 15 दिन की अवधि में सीएम दूसरी बार पुलिस मुख्यालय पहुंचे थे। जो बता रहा है कि सीएम बिहार के अपराधिक घटनाओं को लेकर कितना चिंतित हैं। 

पुलिस मुख्यालय में डीजी और गृह सचिव सहित अधिकारियों के साथ राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर समीक्षा बैठक में नीतीश ने बिहार के क्राइम ग्राफ में हो रही बढ़ोतरी को लेकर नाराजगी जाहिर की। उन्होंने अधिकारियों को एक बार फिर से निर्देश दिया कि जिस थाने में अपराधिक घटनाएं होंगी, वहां के थाना प्रभारी को इसके लिए जिम्मेदार माना जाएगा। लेकिन इसके बाद भी कोई असर नहीं पड़ा। अपराध की वारदातें कम होने की जगह लगातार बढ़ रही हैं।

बढ़ते अपराध पर तेजस्वी करते रहे हैं सवाल

एक तरफ बढ़ते अपराध को लेकर नीतीश कुमार लगातार पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ नेता प्रतिपक्ष लगातार मौजूदा सरकार पर सवाल उठाते हुए इसे महाजंगलराज कहते रहे हैं। पिछले डेढ़ माह में शायद ही कोई दिन ऐसा रहा है जिस दिन हत्या, लूट, रेप, मॉब लिचिंग के मामले सामने नहीं आए हों। 


Find Us on Facebook

Trending News