बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश कुमार की तबीयत नासाज, मुख्यमंत्री का जनता दरबार हुआ स्थगित

नीतीश कुमार की तबीयत नासाज, मुख्यमंत्री का जनता दरबार हुआ स्थगित

PATNA-  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तबीयत नासाज बताई जा रही है. नीतीश के स्वास्थ्य प्रतिकुल होने के कारण उनके सभी कार्यक्रम पिछले एक सप्ताह से रद्द हैं. सोमवार को मंत्रिमंडल विभाग की ओर से जनता दरबार को लेकर लेटर जारी किया गया था और संबंधित सभी विभागों को जनता दरबार की तैयारी करने का निर्देश भी दे दिया गया था लेकिन आखिरी मौके पर इस रद्द कर दिया गया. अपरिहार्य कारणों से अगले आदेश तक के लिए जनता दरबार को स्थगित करने का आदेश जारी किया गया है. 

नीतीश कुमार 3 दिसंबर को प्रथम राष्ट्रपति डॉ. राजेंद्र प्रसाद के जयंती समारोह में भी शामिल नहीं हुए थे.जनता दरबार को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई थी. दिसंबर महीने का पहला सोमवार है. आज जनता दरबार में गृह विभाग, राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग, कारा विभाग, मद्य निषेध विभाग, निगरानी विभाग खान एवं भूतत्व विभाग और सामान्य प्रशासन विभाग से संबंधित शिकायतों की सुनवाई होनी थी.

वैसे मंत्रिमंडल विभाग की ओर से लेटर 30 नवंबर को ही जारी कर दिया गया है. नीतीश मंत्रिमंडल सचिवालय विभाग के अपर सचिव निशीथ वर्मा की ओर से सभी जिलाधिकारी को जनता दरबार से संबंधित पत्र भेजा गया है. ऐसे में अब देखना होगा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जनता दरबार स्थगित होने के बाद विपक्ष के आरोप को बल मिला है. विपक्ष लगातार सीएम के स्वास्थ्य की जानकारी मांग रहा है.

Suggested News