बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश ने केस हारने का रिकार्ड बनाया,जल्द ही गिनीज बुक में नाम होगा दर्ज,35 लाख वाला वकील भी नहीं दे पाता दलील

नीतीश ने केस हारने का रिकार्ड बनाया,जल्द ही गिनीज बुक में नाम होगा दर्ज,35 लाख वाला वकील भी नहीं दे पाता दलील

PATNA : हाईकोर्ट द्वारा जातीय गणना पर रोक लगाने को लेकर अब राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है। बिहार में मुख्य विपक्षी पार्टी बीजेपी ने इसे नीतीश सरकार की बड़ी नाकामी बताया है। 

बिहार बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और सांसद संजय जायसवाल ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसा है।कहा कि हाईकोर्ट में केस हारने के बाद नीतीश कुमार का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में आएगा। नीतीश ने हाईकोर्ट में सही से पक्ष नहीं रखा, इसी वजह से जातिगत गणना पर रोक लगा दी गई है। उन्होंने आरोप लगाया कि हाईकोर्ट में सबसे महंगे वकील

गिनिज बुक में दर्ज होगा नीतीश का नाम

पूर्व बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि अगर सही मायनों में देखा जाए तो हाईकोर्ट में हारने के लिए नीतीश का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में जरूर आएगा।सभी दलों की सामूहिक सहमति से जातिगत जनगणना का फैसला लिया गया था। मगर इस मामले को भी नीतीश कुमार हाईकोर्ट में सही से नहीं रख सके। 

हाईकोर्ट के सामने हमेशा फेल

जायसवाल ने कहा कि कोई भी मसला हो, हाईकोर्ट को बिहार सरकार एक भी मामले में संतुष्ट नहीं कर पाती है। यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। बिहार सरकार एक तरह से जानबूझ कर केस हारने का और उसे लंबा खींच कर, विवाद बढ़ानेकाकामकरतीहै।

बेतिया से सांसद संजय जायसवाल ने पूछा कि क्या किसी को याद है कि पटना हाई कोर्ट में कोई भी केस आखरी बार बिहार सरकार ने कब जीता था। 

35 लाख वाला वकील लाएंगे

अब जल्दी सुनिएगा कि 35 लाख रुपए प्रति दिन पर दिल्ली से एक वकील को लिया गया है जो बिहार सरकार का केस लड़ेगा। दिल्ली से वकील पर लाखों रुपये खर्च करने का रिकॉर्ड भी बिहार सरकार के ही पास है।



Suggested News