बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश के खास विधायक ने पटना में पत्रकारों के साथ की गाली गलौज, अस्पताल में रिवॉल्वर लेकर घूमने पर पूछा सवाल तो भड़के, कहा - तुम लोग मेरे बाप हो... और बहुत कुछ पढ़ लीजिए

नीतीश के खास विधायक ने पटना में पत्रकारों के साथ की गाली गलौज, अस्पताल में रिवॉल्वर लेकर घूमने पर पूछा सवाल तो भड़के, कहा - तुम लोग मेरे बाप हो... और बहुत कुछ पढ़ लीजिए

PATNA : जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह अक्सर जदयू को अनुशासन वाली पार्टी कहते रहते हैं। इन सबके विपरीत पार्टी के एक विधायक गोपाल मंडल खुलेआम अस्पताल में हाथ में पिस्टल लेकर घूम रहे हैं। लेकिन अभी तक उनके ऊपर किसी तरह की कार्रवाई की बात तो छोड़ दें, पार्टी की तरफ से उन्हे शोकॉज कर ऐसा करने की वजह तक तक जानने की कोशिश नहीं की है। मामले में नीतीश कुमार भी चुप हैं, जो बताता है कि विधायक को कहीं न कहीं ऐसा करने के लिए सरकार का भी प्रश्रय प्राप्त है। जिसका नतीजा यह हुआ कि अब विधायक जी पत्रकारों को ही गालियां देने लगे हैं।

जदयू कार्यालय में पत्रकारों को दी गालियां 

दरअसल, शुक्रवार को विधायक जी पटना जदयू कार्यालय पहुंचे थे। जहां मीडियाकर्मियों ने अस्पताल में रिवॉल्वर लेकर चलने के लेकर उनसे सवाल पूछने लगे। लेकिन विधायक जी मीडियाकर्मियों को जबाव देने की जगह उन्हें गालियां देने लगे। कहा कि रिवॉल्वर अभी भी मेरे पास है। बोलो तो निकालकर दिखाएं। इस दौरान उन्होंने पिस्टल लेकर चलने को लेकर भी किसी प्रकार का पछतावा नहीं था। मीडिया के पिस्टल लेकर चलने के सवाल पर उन्होंने कहा हम लेकर चलेंगे, तुमलोग मेरे बाप हो... कैसे पत्रकार बन गए हो सा...। इसके बाद विधायक जी के कहने पर उनके गार्ड प्रेसवालों को धक्का देने लगे। जब प्रेस वालों ने विरोध जताया तो विधायक जी अपनी कार में बैठकर वहां से चलते बने।


क्यों नहीं करते कार्रवाई

गोपाल मंडल जदयू के ऐसे विधायक हैं. जो खुलेआम एक डीएसपी को नदी में फेंकने की बात करते हैं। अपने विरोधी नेताओं को गोली मारने की बात करते हैं। अधिकारियो को गालियां देते नजर आते हैं। बेटे पर लोगों को गोली मारने के आरोप लग चुके हैं। लेकिन इन सबके बाद भी आज तक गोपाल मंडल के खिलाफ जदयू में न तो तो नीतीश कुमार और न ही ललन सिंह द्वारा किसी प्रकार की कार्रवाई की गई। चीन के सहयोग करनेवाले पत्रकारों पर कार्रवाई को लेकर जरूर पार्टी अपना विरोध जताती है। अब देखना है कि पटना में प्रेस वालों को गाली देनेवाले विधायक पर पार्टी क्या कार्रवाई करती है।


Suggested News