'नीतीश' की बोली गुंडों जैसी... अब मुख्यमंत्री को जेल भेजा जाए, जहरीली शराब से 100 लोगों की मौत के जिम्मेदार हैं CM: BJP

'नीतीश' की बोली गुंडों जैसी... अब मुख्यमंत्री को जेल भेजा जाए, जहरीली शराब से 100 लोगों की मौत के जिम्मेदार हैं CM: BJP

पटना. सारण में जहरीली शराब से हुई मौत पर बिहार में सियासी सरगर्मी तेज है। बीजेपी विधानसभा-विधान परिषद से लेकर सड़कों तक सरकार को घेर रही है। इस बीच बीजेपी ने इस शराब कांड में सीएम नीतीश के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। बीजेपी नेता सम्राट चौधरी ने सारण में जहरीली शराब से हुई मौत का जिम्मेदार सीएम नीतीश को ठहराया है। उन्होंने कहा है कि 100 लोगों की मौत का मामला सीएम नीतीश पर दर्ज करवाया जाए और उन्हें जेल भेजा जाए।

दरअसल, सारण में जहरीली शराब से हुई मौत को लेकर बीजेपी के वरिष्ठ नेता सारण पहुंचे हैं। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा और विधान परिषद में विरोधी दल के नेता सम्राट चौधरी के नेतृत्व में बीजेपी के 3 दर्जन से अधिक विधायक विधान पार्षद जहरीला शराब से मरे लोगों के परिजनों से मुलाकात की। यहां सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि जब से नीतीश कुमार राजद के साथ मिले हैं, तब से उनकी भाषा गूंडों जैसी हो गयी है। सीएम खुलेआम बिहार के लोगों को कह रहे हैं कि पिओगे तो मरोगे।

इस दौरान सम्राट चौधरी ने मृतक के परिजनों के प्रति हमदर्दी जताते हुए कहा कि पीड़ित परिजनों के साथ बीजेपी खड़ी है। उन्होंने सीएम नीतीश पर हमला करते हुए कहा कि आज उनकी जिद्द की वजह से 100 लोग काल के गाल में समा गये। इस दौरान उन्होंने सरकार के पुलिस-प्रशास को भी घेरा और कहा कि पुलिस ही शराब उपलब्ध करवा रही है। 

Find Us on Facebook

Trending News