नीतीश सरकार की भद्द पिटने के बाद जागे डिप्टी सीएम, शहीद पिंटू सिंह के परिजनों से मंगलवार को मिलेंगे सुशील मोदी

नीतीश सरकार की भद्द पिटने के बाद जागे डिप्टी सीएम, शहीद पिंटू सिंह के परिजनों से मंगलवार को मिलेंगे सुशील मोदी

PATNA: इस वक्त बिहार से बड़ी खबर आ रही है.  सूबे के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा है कि कल यानि मंगलवार को शहीद पिंटू सिंह के परिजनों से मुलाकात करेंगे. नीतीश सरकार की भद्द पिटने के बाद आखिरकार सूबे के डिप्टी सीएम की नींद खुल गई है और मंगलवार को शहीद के परिजनों से मुलाकात करेंगे.

आपको बता दें कि डिप्टी सीएम सुशील मोदी शहीद पिंटू सिंह के परिजनों से मुलाकात करने उनके गांव जाएंगे. डिप्टी सीएम मंगलवार की दोपहर 2:00 बजे हेलिकॉप्टर से शहीद पिंटू सिंह के गांव बेगूसराय के ध्यानचक्की जाएंगे और परिजनों से मुलाकात करेंगे. दरअसल रविवार को जब शहीद पिंटू सिंह का शव पटना एयरपोर्ट पहुंचा था तब सरकार की तरफ से कोई प्रतिनिधि श्रद्धांजलि देने के लिए नहीं पहुंचा था.

इसके बाद काफी बवाल हुआ और शहीद के परिजनों ने भी सरकार पर सीधे तौर पर शहीद के अपमान का आरोप लगाया था. विपक्षी नेताओं ने भी सीधे तौर पर सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा था कि इस सरकार के मंत्रियों को शहीद की कोई चिंता नहीं है. उनके परिजनों की भी चिंता नहीं है बल्कि अपने संकल्प रैली को सफल बनाने में लगे हैं. इसके बाद जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर परिजनों से माफी मांगी थी और कहा था कि आपकी नाराजगी जायज है. 

Find Us on Facebook

Trending News