बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश का एनडीए में स्वागत लेकिन शर्त पर, बोले बीजेपी MLA संजय सिंह, JDU-RJD को बताया बेमेल गठबंधन

नीतीश का एनडीए में स्वागत लेकिन शर्त पर, बोले बीजेपी MLA संजय सिंह, JDU-RJD को बताया बेमेल गठबंधन

VAISHALI : बिहार की सत्ता सियासी अखाड़े में तब्दील हो गया है। बिहार की सत्ता परिवर्तन की संभावना जताई जा रही है। हालाँकि सियासी पारा के बीच ही जेडीयू और आरजेडी के द्वारा अलग अलग जगहों पर बैठक किया जा रहा है तो वही दिल्ली में अमित शाह ने भाजपा नेताओं के साथ मीटिंग बुलाई है। 

इसी बीच हाजीपुर पहुंचें बीजेपी विधायक संजय कुमार सिंह ने कह दिया है की बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार का एनडीए में स्वागत है। लेकीन इस बार शर्त पर पर ही स्वागत किया जाएगा।

हाजीपुर में लालगंज बीजेपी विधायक संजय कुमार सिंह ने बताया कि JDU और राजद का जो गठबंधन है जो बेमेल है। बेमेल गठबंधन ज्यादा दिन तक चलने वाला नही है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का एक ही उद्देश्य है बिहार के लोगों को जंगल राज से मुक्त रखा जाए। बिहार को अपराध मुक्त किया जाए और बिहार में रोजगार का सृजन किया जाए। 

उन्होने कहा की एनडीए में नीतिश कुमार जी का स्वागत है लेकीन एनडीए का भी शर्त है वे शर्त मानेंगे तो स्वागत है। विदित हो कि बिहार की राजनितिक में फिर से एक बार उलटफेर होने की सम्भावना है। राजनीति में परिवारवाद पर नीतिश कुमार के बयान के बाद से ही RJD और JDU में तल्खी बढ़ गई है।

वैशाली से ऋषभ की रिपोर्ट 

Suggested News