बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

‘एनडीए में थूकने नहीं जायेंगे नीतीश’ ललन सिंह के बयान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने किया पलटवार, कहा- बीजेपी के कृपा से बने सीएम

‘एनडीए में थूकने नहीं जायेंगे नीतीश’ ललन सिंह के बयान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने किया पलटवार, कहा- बीजेपी के कृपा से बने सीएम

PATNA: बिहार की सियासत इन दिनों गरमाई हुई है। जैसे-जैसे लोकसभा का चुनाव नजदीक आ रहा है। पक्ष-विपक्ष में बयानबाजी तेज होती जा रही है। वहीं एक बार फिर नीतीश कुमार के पलटी मारने की चर्चा भी राजनीतिक गलयारे में खुब चल रही है। इसी बीच जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने नीतीश कुमार के एनडीए में शामिल होने को लेकर बड़ा बयान दिया है। ललन सिंह ने कहा है कि, नीतीश कुमार अब बीजेपी में थूकने भी नहीं जाएंगे। वहीं अब इस बयान को लेकर बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने पलटवार किया है। 

सम्राट चौधरी ने कहा कि, बीजेपी नीतीश कुमार के कृपा से नहीं है, बल्कि नीतीश कुमार बीजेपी के कृपा से हैं। नीतीश कुमार भाजपा के कृपा से ही मुख्यमंत्री बने हैं। उनकी उत्पत्ति भाजपा से हुई थी। नीतीश कुमार पहले मुख्यमंत्री नहीं बने थे, बीजेपी की कृपा से मुख्यमंत्री बने हैं।  

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि. लालू यादव पहले ही उन्हें पलटूकुमार कहते थे। हमलोगों ने भी उन्हें पलटूकुमार घोषित कर दिया है। नीतीश कुमार का कोई भरोसा नहीं है वह कब किधर पलटी मार लें। 

बता दें कि, नीतीश कुमार की पलटी मारने को लेकर सियासी गलयारे तेज है। एनडीए के कई नेता नीतीश कुमार का स्वागत कर रहे हैं तो वहीं कई नेताओं को कहना है कि नीतीश कुमार के लिए बीजेपी का दरवाजा हमेशा के लिए बंद हो गया है। 



Suggested News