बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नित्यानंद राय बोले- एनडीए दोहराएगा 2019 का इतिहास, राजद ने दिया लोगों को धोखा

नित्यानंद राय बोले- एनडीए दोहराएगा 2019 का इतिहास, राजद ने दिया लोगों को धोखा

बेतिया- बीजेपी ने बिहार में चुनावी बिगुल फूंक दिया है.बिहार में चुनावी सरगर्मियों के बाच केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने लोकसभा क्षेत्र वाल्मिकीनगर के   हरनाटाड और  पतिलार में लोगों को केंद्र सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया तो बगहा में कार्यकताओ के साथ कोर कमिटी की बैठक कर पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार देश में सरकार बनने का दावा किया.

सबसे पहले वह वाल्मीकिनगर लोक सभा के हरनाटांड़ पहुँचे केंद्रीय मंत्री नित्यानंद रॉय का लोगों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. अखिल भारतीय थारू कल्याण भवन के सौंदर्यीकरण और पुनर्निमित भवन का उद्घाटन किया.  सड़क मार्ग से बगहा पहुँचे नित्यानंद रॉय ने बीजेपी कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ कोर कमेटी की बैठक की, जहां पार्टी कार्यकर्ताओं को सजग रहते हुए साल 2024 में भारी बहुमत से मोदी सरकार की जीत के लिए लोगों को केंद्र सरकार की नीतियों को लोंगों तक पहुंचाने को कहा. इस मौके पर केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद रॉय ने कहा कि बिहार की 40 सीटों पर भाजपा जीत दर्ज़ करेगी. उन्होंने कहा कि वाल्मिकीनगर लोकसभा क्षेत्र के लोगों ने आपार जनसमर्थन का मूड बना लिया है.

मिशन 2024 को भेदने के लिए केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद रॉय का लगातार बिहार दौरा ज़ारी है, इसी क्रम में आगामी 5 नवम्बर को  मुजफ्फरपुर के पताही में आयोजिय होने वाली गृहमंत्री अमीत शाह के जनसभा में भाग लेने के लिए लोगों से आग्रह किया.

बीजेपी नेता ने कहा कि 15 साल तक तेजस्वी यादव की पार्टी की सरकार है,जो अभी तक कुछ नहीं कर पाए. नित्यानंद राय ने कहा कि राजद की सरकार में नौकरी के बदले में क्या-क्या देना पड़ता था, ये किसी से छुपा हुआ नहीं है. नौकरी के बदले में उन्होंने लोगों की जमीन ली.

बक्सर के रघुनाथ में हुए रेल हादसे पर गहरा दुःख जताते हुए केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद रॉय  ने सरकारी स्तर पर हर सम्भव मदद दिए जाने का भरोसा दिलाया. गृह राज्यमंत्री ने कहा कि एनडीआरएफ की टुकड़ी के साथ रेस्क्यू टीम और स्वास्थ्य विभाग चौकसी औऱ पूरी मुस्तैदी के साथ काम कर रही है . उन्होंने कहा कि  रेलवे घटना की जांच करवाने के बाद दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करेगी.  वाल्मिकीनगर के हरनाटांड़ और बगहा के बाद नित्यानंद रॉय पतिलार पहुँचें जहां हजारों लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाई गई.

Suggested News