नित्यानंद राय बोले- ऐतिहासिक होगी 3 मार्च की संकल्प रैली, पीएम मोदी को सुनने पटना के गांधी मैदान में जुटेंगे लाखों लोग

नित्यानंद राय बोले- ऐतिहासिक होगी 3 मार्च की संकल्प रैली, पीएम मोदी को सुनने पटना के गांधी मैदान में जुटेंगे लाखों लोग

PATNA : बिहार भाजपा के अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा है कि 3 मार्च को एनडीए की ‘संकल्प रैली’ एक ऐतिहासिक रैली होगी। इसमें बिहार भर से सभी एनडीए दलों के नेता और कार्यकर्ता तो जुटेंगे ही, आम जनता भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन सुनने के लिए जुटेगी। उन्होंने कहा कि 3 मार्च की संकल्प रैली में बिहार की जनता स्वतःस्फूर्त जुटेगी। बिहार की जनता में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देखने सुनने के लिए बहुत ही गजब का उत्साह है।

बिहार भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि इस रैली में देश की खातिर जान कुर्बान करने वाले सभी शहीदों के प्रति पूरा सम्मान भाव दिल में रखते हुए राष्ट्रवाद और विकास का संकल्प लेंगे। इस रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की एनडीए सरकार के लगभग 5 साल के कार्यकाल और नीतीश कुमार के नेतृत्व की एनडीए सरकार के कार्यकाल का हम हिसाब देंगे और कांग्रेस के नेतृत्व की सरकारों का 55 साल का हिसाब मागेंगे।

भाजपा के आगामी कार्यक्रम

नित्यानंद राय ने पार्टी के आगामी कार्यक्रम के बारे में कहा कि 24 फ़रवरी को नरेंद्र मोदी के मन की बात को भाजपा बूथ स्तर पर सुनेगी। भाजपा बिहार भर में 26 फरवरी से ‘कमल ज्योति दीपावली’ का आयोजन कर रही है। 26 फ़रवरी को शहीदों के सम्मान में राष्ट्रवाद और विकास का संकल्प लेगी भाजपा। 28 फ़रवरी को ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम’ का सभी बूथों पर होगा आयोजन। 28 फरवरी नमो ऐप के माध्यम से प्रधानमंत्री मोदी बूथ पर कार्यकर्ताओं से बात करेंगे। 2 मार्च को भाजपा सभी विधानसभा क्षेत्रों में मोटर साइकिल रैली का आयोजन करेगी। इस मोटर साईकिल रैली में अभी तक 4 लाख लोगों के शामिल होने की जानकारी है।

महागठबंधन पर साधा निशाना

नित्यानंद राय ने कहा कि आपसी द्वंद्व से जूझ रही विपक्षी महागठबंधन ने अभी से ही हताश- निराश होकर हार मान लिया है। यही कारण है की कांग्रेस- राजद सहित महागठबंधन के दल आम जनता के बीच झूठ, छल- प्रपंच, प्रोपोगंडा का सहारा लेने में लग गए है। वहीं एनडीए की मजबूती से तय है कि बिहार की सभी 40 सीटों पर एनडीए दलों की जीत होगी और  नरेंद्र मोदी  एक बार पुनः भारत के प्रधानमंत्री बनेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News