रोक के बाद भी आराम से हो रही है बड़े वाहनों की आवाजाही, हादसे में व्यक्ति की मौत के बाद अब लोग पूछ रहे सवाल

रोक के बाद भी आराम से हो रही है बड़े वाहनों की आवाजाही, हादसे में व्यक्ति की मौत के बाद अब लोग पूछ रहे सवाल

भभुआ। कैमूर जिले के मोहनिया थाना के मुंडेश्वरी गेट के पास ट्रक के चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। चालक ट्रक को घटनास्थल पर ही छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया। घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण चांदनी चौक पर जाम लगा दिए। हालांकि मोहनिया थाना प्रभारी लोगों को समझाने में जुटे हुए थे । घटना की सूचना के बाद मोहनिया के राजद विधायक संगीता कुमारी भी जाम कर रहे लोगों को समझा कर उन्हें मुआवजा दिलाने के लिए बात कर रही थी। 

लेकिन सवाल उठता है कि जिस मोहनिया शहर में दिन में नो एंट्री रहता है वहां पर बड़ा ट्रक कैसे चला आया उसके ऊपर कार्रवाई करने के लिए लगे मोहनिया के ट्रैफिक पुलिस ने कोई काम नहीं किया जिस कारण यह घटना हो गई। तो क्या वैसे लोगों पर प्रशासन कार्रवाई करेगा जो अपनी ड्यूटी को अच्छे तरीके से नहीं निभाए और उस ट्रक के कारण एक निर्दोष की जान चली गई।

मोहनिया की राजद विधायक संगीता कुमारी ने बताया एक व्यक्ति की मौत हो गई है। अंचलाधिकारी को बुलाया गया है सरकारी जो भी मदद होगा वह दिलाया जाएगा। चांदनी चौक पर अक्सर जाम लगता है इसके लिए प्रशासन से बैठकर विचार किया जाएगा।

ग्रामीण बताते हैं एक ट्रक ने एक व्यक्ति को रौंद डाला जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई । मृतक खिलौना बेचकर अपना जीविकोपार्जन चलाता था। वहीं मोहनिया थाना प्रभारी राम कल्याण यादव बताते हैं मुंडेश्वरी गेट के पास ट्रक ने एक व्यक्ति को धक्का मार दिया है जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया है। उसके वाहन को जब्त कर लिया गया है । ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक रतवार का रहने वाला बताया जा रहा है जो ठेला खोमचा लगाकर अपना जीवीको पार्जन करता था।

Find Us on Facebook

Trending News