बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस पर भरोसा नहीं, सीबीआई करे जांच, पटना यूनिवर्सिटी के छात्र हर्ष की हत्या पर पिता ने की सरकार से मांग

पटना पुलिस पर भरोसा नहीं, सीबीआई करे जांच, पटना यूनिवर्सिटी के छात्र हर्ष की हत्या पर पिता ने की सरकार से मांग

PATNA : पटना यूनिवर्सिटी के छात्र हर्ष कुमार की हत्या को लेकर लोगों में आक्रोश है। वहीं पटना पुलिस मामले की जांच कर रही है। जिसमें मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। लेकिन, इसके बाद भी हर्ष के पिता पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं है। उन्होंने कहा कि पटना  पुलिस की जांच पर उन्हें भरोसा नहीं है। ऐसे में इस पूरे मामले की जांच सीबीआई करे। हर्ष के पिता का यह भी कहना है कि अभी तक इस मामले में पुलिस कोई जांच नहीं कर पाई है, तो आगे क्या कार्रवाई करेगी।

हत्या के लिए पुलिस की थ्योरी पर यकीन करना मुश्किल

पटना विश्वविद्यालय के छात्र हर्ष राज की हत्या के मामले में पुलिस द्वारा अभी तक कि कार्रवाई पर असंतोष जाहिर करते हुए हर्ष के पिता ने पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है. उन्होंने पुलिस द्वारा डांडिया विवाद में हत्या किए जाने की थ्योरी पर भी असहमति जताते हुए इसे राजनीतिक साजिश बताया है. उन्होंने कहा कि यह थ्योरी विश्वास करने योग्य नहीं है।

पूर्व मंत्री ने किया समर्थन

 वहीं पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे पूर्व मंत्री सह भाजपा नेता सुरेश शर्मा ने भी मामले की CBI जांच के साथ साथ फास्ट ट्रैक कोर्ट से मामले की सुनवाई कराने की मांग सरकार से की है और 50 लाख मुआवजा देने की भी मांग की है.

हॉस्टलों में छात्र नहीं गुंडे रहते हैं

साथ ही उन्होंने पटना के सभी छात्रावास की व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि सभी छात्रावास में छात्र नहीं गुंडे रहते है. बता दें कि वैशाली प्रखंड क्षेत्र के मझौली गांव स्थित हर्ष राज के परिजनों से मिलने के लिए पूर्व मंत्री पहुंचे थे।

बता दें कि सोमवार को  बीएन कॉलेज में पढ़नेवाले छात्र हर्ष की तब हत्या कर दी गई थी, जब वह लॉ की परीक्षा देकर बाहर निकल रहा था। जहां परीक्षा सेंटर के गेट के पास  ही कुछ बदमाशों द्वारा उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी थी। 

Suggested News