सुपौल में कुख्यात अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार, कई गंभीर मामलों में थी पुलिस को तलाश

सुपौल में कुख्यात अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार, कई गंभीर मामलों में थी पुलिस को तलाश

SUPAUL : जिले के जदिया पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, डकैती, अपहरण, मारपीट, लड़ाई झगड़ा, अवैध हथियार रखने जैसे संगीन अपराधों की करीब आधा दर्जन अधिक वारदातों में शामिल कुख्यात अपराधी को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी इतना शातिर है कि अपराधों को अन्जाम देने के लिए अपने कब्जे में अवैध हथियार रखता था। दरअसल, त्रिवेणीगंज  डीएसपी  गणपति ठाकुर की अपराध को रोकने में लगातार सक्रियता देखी जा रही है। 

मिली जानकारी के मुताबिक फरार अपराधी आशीष कुमार उम्र करीब 26 वर्ष पिता शिवनंदन यादव साकिन डुमरिया थाना त्रिवेणीगंज के निवासी है। जिसकी थाना क्षेत्र के दतुआ चौक के समीप छिपे होने की सूचना त्रिवेणीगंज डीएसपी गणपति ठाकुर को जानकारी मिली थी। जिसके बाद डीएसपी गणपति ठाकुर ने एक टीम गठित कर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान अपराधी आशीष कुमार को दतुआ चौक से गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार आशीष कुमार के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा दो जिंदा कारतूस हीरो कंपनी का एक ग्लैमर मोटरसाइकिल, जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर बीआर 50 क्यू 2074 एक मोबाइल साथ में एयरटेल कंपनी का एक सीम बरामद किया गया है। 

इस बाबत त्रिवेणीगंज डीएसपी गणपति ठाकुर ने बताया कि लंबे दिनों से फरार चल रहे जिले के कुख्यात अपराधी आशीष कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। उनके साथ अवैध हथियार के साथ कई सामान भी बरामद हुआ है। गिरफ्तार आशीष कुमार को न्यायिक हिरासत में भेजने की तैयारी की जा रही है। उनके खिलाफ आधा दर्जन से अधिक संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज है। उन्होंने यह भी कहा कि अपराधियों को किसी भी सूरत पर बख्शा नहीं जायेगा। किस कारण वहां छुपे हुए थे। पुलिस आरोपी से गहनता से तफ्तीश करने में जुटी हुई है। गिरफ्तारी में थाना प्रभारी राजेश कुमार चौधरी सहित अन्य पुलिस बल मौजूद थे।

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News