बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में कुख्यात अपराधी ने 5 लाख रूपये की मांगी रंगदारी, कार्रवाई को लेकर धरना पर बैठा पीड़ित परिवार

बेगूसराय में कुख्यात अपराधी ने 5 लाख रूपये की मांगी रंगदारी, कार्रवाई को लेकर धरना पर बैठा पीड़ित परिवार

BEGUSARAI : बेगूसराय में अपराधियों के डर से पूरे परिवार सहित जानमाल की रक्षा को लेकर हड़ताली चौक पर पीड़ित का आज दूसरा दिन भी अनिश्चितकालीन हड़ताल जारी रहा। छोटे-छोटे बच्चों सहित पूरा परिवार इस ठंड में न्याय पाने के लिए अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठा हैं। 

शाम्हो थाना क्षेत्र के रहने वाले संजीव कुमार झा ने बताया है कि गांव ही रहने वाले कुख्यात अपराधी यशवंत चौधरी उर्फ भुल्ला के द्वारा 5 लाख रुपए की रंगदारी घर पर चढ़कर मांग किया। 5 लाख रुपए की रंगदारी नहीं देने पर पूरे परिवार को जान से मारने की भी अपराधियों के द्वारा दी गई है। इस अपराधी के खिलाफ लगातार पुलिस में शिकायत किए हैं। लेकिन इसके बावजूद भी पुलिस कोई कारगर कदम नहीं उठाया। जिसका नतीजा है कि लगातार अपराधियों के द्वारा जान से मारने की धमकी दी जा रही है। 

वही संजीव कुमार झा ने यह भी बताया कि इस घटना के संबंध में बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार को भी जानमाल की रक्षा को लेकर न्याय की गुहार लगाई हैं। उन्होंने कहा कि अपराधियों के द्वारा घर पर चढ़कर 5 लाख रंगदारी की मांग की जा रही है। लेकिन पुलिस प्रशासन इस पर कोई ध्यान नहीं दिया। उन्होंने बताया कि यशवंत चौधरी उर्फ भुल्ला टॉप टेन अपराधी है। उसके खिलाफ कोई भी कोई भी आवाज उठाता है तो उसे जान से मार देता है। उसे अपराधी के डर से पूरे परिवार आज न्याय के लिए अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठ गए हैं। 

उन्होंने बताया कि जब तक उसे अपराधी के खिलाफ पुलिस के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी। तब तक अनिश्चितकालीन हड़ताल पर पूरे परिवार बैठे रहेंगे। उन्होंने बताया कि लगातार को कुख्यात अपराधियों के द्वारा घर पर आकर गोलीबारी की घटना को अंजाम देता है। लेकिन इसके बावजूद भी पुलिस उसे पकड़ नहीं पा रही है। उन्होंने बताया कि इस ठंड में छोटे-छोटे बच्चों के साथ न्याय पाने के लिए हड़ताली चौक पर धरना पर बैठे हुए हैं। उन्होंने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाया है। कहा है कि पुलिस अपराधी के साथ गठजोड़ है जिसका नतीजा है कि उसे अपराधी को पकड़ नहीं पा रही है।

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट

Suggested News