बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अब BJP ने 'मांझी' की खोली पोल, कहा-अनुकंपा पर राजनीति टिकी है और आईना दिखाने पर हाय-हाय करते हैं...

अब BJP ने 'मांझी' की खोली पोल, कहा-अनुकंपा पर राजनीति टिकी है और आईना दिखाने पर हाय-हाय करते हैं...

PATNA : बिहार एनडीए में कुछ दिनों से तनातनी चल रही है। इन सब के बीच पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने बिना नाम लिये बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल पर बड़ा हमला बोला। मांझी ने तो यहां तक कह दिया कि जब बिहार में दलित-अल्पसंख्यक एकजुट हो रहे तो पेट में दर्द क्यों हो रहा है? हम के मुखिया की तरफ से बीजेपी पर किये वार के बाद भाजपा के नेता भी मैदान में उतर गए हैं। पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष ने मांझी को अनुकंपा पर राजनीति करने वाला बताते हुए दलित नेता को आईना दिखा दिया।

बीजेपी का मांझी पर अटैक

बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक राजीव रंजन ने जीतनराम मांझी पर हमला बोलते हुए कहा कि अनुकंपा पर राजनीति करने वाले दलित नेताओं का सच जानिए...बंगाल हिंसा: चुप ,बायसी हिंसा: चुप,चंपारण हिंसा: चुप .और अगर कोई आइना दिखा दे तो, हाय मेरा दलित मुस्लिम एकता, हाय मेरा वोटबैंक, हाय मेरा सेक्युलरिज्म .दलितों की लाशें गिरने के बाद भी यह जोगेन्द्रनाथ_मंडल आंख खोलने से डरते हैं.

जानिए मांझी ने क्या कहा था

दरअसल बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और मंत्री जनक राम ने बिहार में अल्पसंख्यक समाज के द्वारा दलितों को प्रताड़ित किये जाने,धर्मपरिवर्तन करा कर नाबालिक लड़कियों से शादी कराने का मामला उठा दिया। इशके बाद जेडीयू बैकफुट पर था। नीतीश कुमार को सपोर्ट करने के लिए मांझी मैदान में उतर गए और संजय जायसवाल को घेरा। मांझी ने इशारों में करारा जवाब देते हुए कहा कि पूर्णिया की घटना के बाद वहां के मुस्लिम समाज के लोगों ने दलित समाज के भाईयों के पक्ष में खड़े रहकर बता दिया कि सूबे के दलित-मुस्लिम एकजुट है। लेकिन दलित-मुस्लिम एकता से आपके पेट में दर्द हो रहा है वही बिहार सरकार के उपर उंगली उठा रहें हैं। बिहार में क़ानून अपना काम कर रहा है। हालांकि इस दौरान उन्होंने खुलकर जायसवाल का नाम नहीं लिया। मांझी ने साफ कर दिया कि जो लोग सवाल उठा रहे हैं उन्हें खुद में झांकने की जरुरत है।

Suggested News