बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अब कोरोना वैक्सीन पर शुरू हुई राजनीति, राजद विधायक ने कहा - इलेक्टोरल बांड के लिए केंद्र ने दवा से किया समझौता, बढ़ रहे हर्ट अटैक के लिए वैक्सीन को बताया जिम्मेदार

अब कोरोना वैक्सीन पर शुरू हुई राजनीति, राजद विधायक ने कहा - इलेक्टोरल बांड के लिए केंद्र ने दवा से किया समझौता, बढ़ रहे हर्ट अटैक के लिए वैक्सीन को बताया जिम्मेदार

HAJIPUR : वैशाली महुआ के राजद विधायक डॉक्टर मुकेश कुमार रौशन ने कोरोना वैक्सिन को लेकर चौकाने वाला ब्यान दे दिया है। उन्होने दावा करते हुए बताया कि कोरोना वैक्सीन लेने वाले युवाओं में अधिकांश हार्ट अटैक का खतरा बढ़ गया है। और हार्ड अटैक से मौत हो रही है। विधायक ने बताया कि कोरोना काल में बहुत से वैसे लोग जो अपने परिवार को खो दिया है। वही  एनडीए पर हमला बोलते हुए कहा है। यह लोग कोरोना वैक्सीन वाले कंपनी से इलेक्टोरल बॉन्ड के तहत चंदा लेने का काम किया है। 

विधायक डॉ मुकेश रोशन ने बताया कि जिन लोगों ने कोरोना वैक्सीन बनाने का काम किया है। इन लोगों ने उसका कंपोजिशन बताने का काम नहीं किया है। उन्होंने बताया कि मैं भी एक डाक्टर हुं मुझे पता है कोई भी दावा  कंपोजिशन होता है लेकीन आज तक इन लोगों ने कोरोना वैक्सीन का कंपोजीशन बताने का काम नहीं किया और आज हार्ड अटैक का केस बढ़ गया कोरोना काल में इनलोगों ने डंडी मारने का काम किया है। और सवा सौ करोड़ देशवासियों को इंजेक्शन लगवाने का काम किया लेकीन आज लोग मर रहे हैं। 

राजद विधायक ने बताया कि पहले वैसा कभी नहीं हुआ था जैसा अभी कोरोना वैक्सीन लेने के बाद लोगों में हार्ट अटैक बढ़ गया है। इन लोगों ने कोरोना वैक्सीन बनाकर कोरोना वैक्सीन के नाम पर देश के लोगों को ठगने का काम किया है। दरअसल यह बातें राजद विधायक के मुकेश रौशन ने अपने विधानसभा क्षेत्र महुआ में महागठबंधन के उम्मीदवार शिवचंद्र राम के कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने के लिए पहुंचे थे।

रिपोर्ट - रिषभ कुमार

Suggested News