बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पीएम मोदी के साथ टी पार्टी का इंतजार कर रही हैं मीसा भारती, कहा- चीनी वाली चाय साथ पीना चाहती है...

पीएम मोदी के साथ टी पार्टी का इंतजार कर रही हैं मीसा भारती, कहा-  चीनी वाली चाय साथ पीना चाहती है...

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है। पक्ष विपक्ष एक दूसरे के ऊपर हमला बोल रहे हैं। एक ओर बीजेपी के नेता बिहार में ताबड़तोड़ रैली कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी ओर विपक्ष के नेता भी सत्ता पक्ष पर हमला बोल है। वहीं राजद सुप्रीमो लालू यादव का पूरा परिवार पीएम मोदी पर हमलावर है। इसी कड़ी में मीसा भारती ने भी पीएम मोदी पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि, हमलोग भी इंतजार कर रहे हैं पीएम मोदी चाय पीने का आपके साथ कब पिलाइएगा। 

उसी चीनी मिल वाला चाय पिलाएं पीएम मोदी

दरअसल, पीएम मोदी ने बिहार में बंद पड़ी चीनी मिल को लेकर कहा था कि, अगली बार जब हो आएंगे तो यहां की बंद पड़ी चीनी मिल को खुलवाकर उसी चीनी का चाय पिएंगे। वहीं इसको लेकर मीसा भारती ने कहा है कि मोदी जी हम लोग भी इंतजार कर रहे हैं आपके साथ चाय पीने का। आप वादा किए थे कि चीनी मिल को खोलवाकर उसकी चीनी से हीं चाय पिएंगे तो कब पिजीएगा, हमलोग को भी पिलाइए उसी चीनी की चाय   

मुद्दे की नहीं करते बात

वहीं मीसा भारती ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि, प्रधानमंत्री कब क्या बोलेंगे कुछ समझ मे आता नहीं है। प्रधानमंत्री को तो चर्चा करनी चाहिए थी कि देश ने 2014 और 2019 में जो उनको समय दिया और जो उन्होंने वादा किया उसमें से कौन कौन से वादे को पीएम मोदी ने पूरा किया। उसकी चर्चा तो पीएम करते नहीं हैं। पीएम बताएं की किसानों का दुगना हुआ की नहीं हुआ, नहीं किए तो किस वर्ष में आय दुगनी करेंगे। बिहार को विशेष राज्य का दर्जा कब देंगे। पीएम एक भी मुद्दे की बात तो करते नहीं हैं।

अपना नॉलेज सुधार लें सम्राट चौधरी

वहीं सम्राट चौधरी के दिए हुए बयान मंडल कमीशन भाजपा लागू की है, इसे लेकर दानापुर में मीसा भारती ने कहा सम्राट चौधरी का अपना नॉलेज सुधार लेना चाहिए। जब मंडल कमीशन लागू हुआ था देश के प्रधानमंत्री विश्वनाथ प्रताप सिंह थे। यह मंडल कमीशन नेताजी की देन है, शरद यादव, पिता राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद, रामविलास पासवान और जॉर्ज फर्नांडीज जैसे लोगों की देन है। सम्राट चौधरी जी को अपना नॉलेज सुधार लेना चाहिए।

Suggested News