अब तेजस्वी यादव पहली कैबिनेट में देंगे 10 लाख सरकारी नौकरी, भाजपा ने कहा - हर दिन कराएंगे स्मरण

 अब तेजस्वी यादव पहली कैबिनेट में देंगे 10 लाख सरकारी नौकरी, भाजपा ने कहा - हर दिन कराएंगे स्मरण

PATNA : बिहार में सत्ता परिवर्तन के बाद बीजेपी पूरी तरह से नीतीश कुमार पर आगबबूला है। भाजपा का पूरा अमला अब नीतीश कुमार पर हमलावर हो गया है। इन सबके बीच आज राज्यसभा सांसद और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि बिहार में अब रोजगार की कमी नहीं होगी, क्योंकि बिहार में राजद की सरकार बनने जा रही है। अब जैसा कि राजद नेता तेजस्वी यादव ने घोषणा की थी कि उनकी सरकार बनने पर पहली कैबिनेट मीटिंग में दस लाख सरकारी नौकरियां पर हस्ताक्षर दी जाएंगी। हमारी मांग है कि अब तेजस्वी यादव अपने वादे को पूरा करें। 

सुशील मोदी ने कहा कि रिक्त पड़े साढ़े चार लाख पदों के साथ साढ़े पांच लाख नए पदों का सृजन करेंगे। मैं उन्हें स्मरण दिलाना चाहूंगा कि जब मंत्री परिषद की पहली बैठक हो, मैं उम्मीद लगाऊंगा कि तेजस्वी यादव अपने वादे को पूरा करेंगे। 

सुशील मोदी ने कहा कि इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने चुनाव के दौरान यह घोषणा की थी उनकी सरकार बनने के बाद वह किसानों का सारा कर्ज माफ कर देंगे। हम इस बात का इंतजार करेंगे कि तेजस्वी यह काम कितने दिन में पूरा करेंगे। इसके अलावा उन्होंने कहा था कि आशा, आंगनबाड़ी सेविका-सहायिका का वेतनमान दोगुना कर दिया जाएगा। जीविका दीदियों को नियमित करने के साथ उन्होंने नियोजित शिक्षकों को समान काम के लिए समान वेतन देने की घोषणा की थी। अपने इन्हीं वादों के कारण वह बिहार में सबसे बड़ी पार्टी बनने में कामयाब हुए थे। अब उनके पास मौका है कि अपने वादे को पूरा करें।

हर दिन कराएंगे स्मरण

सुशील मोदी ने कहा कि आज नई सरकार बनने जा रही है। आज से तेजस्वी यादव जब तक अपने वादे पूरा नहीं कर लेते हैं. तब तक हर दिन बीजेपी तेजस्वी यादव को उनके वादे को पूरा करने के लिए स्मरण कराएगी।


Find Us on Facebook

Trending News