बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अब औरंगाबाद में बालू माफिया हुए बेकाबू, छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमला, होमगार्ड जवान को ट्रैक्टर से कुचलकर मार डाला

अब औरंगाबाद में बालू माफिया हुए बेकाबू, छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमला, होमगार्ड जवान को ट्रैक्टर से कुचलकर मार डाला

AURANGABAD : बिहार में बालू माफिया पुलिस की कंट्रोल से बाहर हो गए हैं। मिल रहे राजनीतिक सपोर्ट के कारण अब इनके हौंसले इतने बढ़ गए हैं कि किसी की हत्या करना सामान्य घटना हो गई है। एक दिन पहले पटना के बिहटा में वर्चस्व की लड़ाई मे बालू माफियाओं के बीच जमकर गोलीबारी की गई। जिसमें एके47 के प्रयोग तक की बात कही जा रही है। वहीं अब दूसरा मामला औरंगाबाद जिले के नवीनगर प्रखंड से सामने आ रहा है। जहां छापेमारी के लिए गई पुलिस टीम पर बालू माफियाओं ने हमला कर दिया और इस दौरान पुलिस टीम के साथ मौजूद होमगार्ड के जवान को ट्रैक्टर से कुचल कर मार डाला।  ट्रैक्टर ड्राइवर सिपाही को कुचलने के बाद मौके से भाग निकला। मृतक की पहचान रामराज महतो के रूप में की गई है। 

वारदात बड़ेम ओपी इलाके में मंगलवार रात को हुई।  जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात बड़ेम ओपी के एसआई राजेश कुमार को कंकेर रोड में अवैध रूप से बालू लेकर जाने की सूचना मिली। इसके बाद मामले की जानकारी बड़ेम थानाध्यक्ष को दी गई और सहायता के लिए एनटीपीसी की गश्ती गाड़ी भेजने का भी आग्रह किया गया। एनटीपीसी थाना के स्तर से एक गश्ती गाड़ी भेजी गई जिसमें पदाधिकारी के अलावा पुलिस बल शामिल थे। 

बड़ेम ओपी के पदाधिकारी के अनुसार माधे रोड में बालू माफिया को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा था। इसी क्रम में एक स्वराज ट्रैक्टर का चालक गाड़ी लेकर भागता हुआ दिखा। होमगार्ड जवान रामराज महतो को कुचलते हुए वह ट्रैक्टर चालक वहां से भाग निकला।

इसके बाद पुलिस टीम ने रामराज महतो को घायल अवस्था में इलाज के लिए एनटीपीसी अस्पताल पहुंचाया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। इस संबंध में एसडीपीओ अमानुल्लाह खान ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। 



Suggested News