बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

टीवी के लोकप्रिय सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के पुराने रोशन सिंह सोढ़ी लापता, चार दिन से नहीं मिला सुराग, पुलिस कर रही तलाश

 टीवी के लोकप्रिय सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के पुराने रोशन सिंह सोढ़ी लापता, चार दिन से नहीं मिला सुराग, पुलिस कर रही तलाश

DESK : डेढ़ दशक से भी ज्यादा समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रही टीवी के पॉपुलर सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' आए दिन किसी न किसी कारण से चर्चा में रहता है। अब चर्चा का कारण  पुराने रोशन सिंह सोढ़ी उर्फ गुरचरण सिंह को लेकर हो रही है।  कहा जा रहा है कि सोढ़ी उर्फ गुरचरण सिंह लापता हैं. एक्टर के पिता हरगीत सिंह ने यह कन्फर्म किया है. उनका कहना है कि 22 अप्रैल से गुरचरण सिंह लापता हैं. पुलिस में उन्होंने कम्प्लेंट दर्ज कराई है. पुलिस को उन्होंने सारे डॉक्यूमेंट्स दे दिए हैं, जिससे उन्हें गुरचरण को ढूंढने में मदद मिल सके।

हरगीत सिंह ने कहा- एसएचओ ने मुझे कॉल की थी और उन्होंने मुझे आश्वासन दिया है कि वो गुरचरण को जल्दी ही ढूंढ लेंगे. उम्मीद करता हूं कि गुरचरण ठीक होगा और वो खुश होगा। जहां भी वो इस समय है, बस रब उसकी खैर करें। 

गुरचरण की मां पिछले काफी समय से बीमार चल रही हैं। वो अस्पताल में भी भर्ती थीं। पिता ने बताया कि अब वो ठीक हैं और घर पर हैं। आराम कर रही हैं। परिवार इस समय गुरचरण को लेकर चिंता में है। पर सभी लोग पॉजिटिव एटीट्यूड लेकर चल रहे हैं. सभी को कानून और भगवान में पूरा भरोसा है।

बता दें कि गुरचरण ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रोशन सिंह सोढ़ी का रोल अदा करके हर घर में अपनी पहचान बनाई थी. दर्शकों को उनके बोलने का तरीका बहुत पसंद आया था। फिर एक समय ऐसा आया, जब उन्होंने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो क्विट कर दिया. शो के साथ उन्होंने इंडस्ट्री को भी अलविदा कह दिया था. मां की बीमारी को लेकर वो थोड़ा परेशान रहने लगे थे. मुंबई छोड़कर पंजाब जा बसे थे. जब गुरचरण ने शो छोड़ा तो खबर आई थी कि असित कुमार मोदी ने उनकी सैलेरी पूरी नहीं दी है. काफी पैसा उन्होंने रोक लिया है।


Suggested News