बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर लोकसभा सीट पर एक तरफ गैंगस्टर की पत्नी तो दूसरी ओर बिहार के दिग्गज नेता ललन सिंह ,राजद प्रत्याशी कुमारी अनीता दे रहीं वोटरों को निमंत्रण.... दिलचस्प होने लगा है मुकाबला

मुंगेर लोकसभा सीट पर  एक तरफ गैंगस्टर की पत्नी तो दूसरी ओर बिहार के दिग्गज नेता ललन सिंह ,राजद प्रत्याशी कुमारी अनीता दे रहीं वोटरों को निमंत्रण.... दिलचस्प होने लगा है मुकाबला

मुंगेर- लोकसभा चुनाव 2024 में बिहार का मुंगेर लोकसभा सीट सुर्खियों में है. राष्ट्रीय जनता दल ने गैंगस्टर रहे अशोक महतो की पत्नी अनीता देवी को टिकट दिया है. बाहुबली अशोक महतो की की पत्नी कुमारी अनीता मतदाताओं के पास जा कर 19 अप्रैल को नामांकन में आने का न्यौता दे रही है.  राजद प्रत्याशी कुमारी अनिता ने कहा कि लोग ठगा महसूस कर रहे है और जनता  अब बदलवा चाहती है.

ललन सिंह बनाम बाहुबली अशोक महतो 

वहीं बिहार के दिग्गज नेता ललन सिंह के सामने कुमारी अनीता ताल ठोक रहीं हैं. एनडीए की तरफ से मुंगेर से ललन सिंह का चुनावी मैदान में हैं, जिनका पलड़ा फिलहाल भारी दिख रहा है.

नामांकन में आने के लिए कुमारी अनिता दे रहीं न्योता

वहीं ललन सिंह को धूल चटाने के लिए राजद उम्मीदवार कुमारी अनिता अपने पति बाहुबली अशोक महतो के साथ पहली बार मुंगेर पहुंची. मुंगेर के कई गांवों में जा कर जनता से जनसम्पर्क कर आशीर्वाद मांगा और 19 अप्रैल को नामांकन मे आने के लिए न्योता भी दिया. कुमारी अनिता ने कहा कि विकास के मुद्दे को लेकर हम जनता के बीच आए है.

बाहुबली महतो का दावा- मिल रहा जनता का समर्थन

वहीं राजद उम्मीदवार कुमारी अनिता के पति अशोक महतो ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि जनता की माँग वे चुनाव मैदान में उतरे हैं. उन्होंने कहा कि 17 सालों के बाद जेल से लौटने के बाद भी जनता का प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है और आगे भी जीत कर जनता के लिए लड़ते रहेगे.

मुकाबला होगा जबरदस्त

बहरहाल जदयू के दिग्गज नेता ललन सिंह के सामने राजद से बाहुबली अशोक महतो की पत्नी कुमारी अनीता हैं ऐसे में  मुंगेर लोकसभा सीट पर इस बार जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल सकता है. 

रिपोर्ट- मो. इम्तियाज खान

Suggested News