बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर डीजे बजाने को लेकर खूब चली लाठी और टांगी खूनी संघर्ष में तीन की हालत गंभीर

रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर डीजे बजाने को लेकर खूब चली लाठी और टांगी खूनी संघर्ष में तीन की हालत गंभीर

NAWADA : रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर डीजे बजाने को लेकर जमकर मारपीट हुई, इस खूनी संघर्ष में तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए। घटना  डीजे नवादा जिले के वारसलीगंज थाना क्षेत्र के कांधा गांव की है। मारपीट में घायल तीनों लोगों को  इलाज के लिए नवादा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 मामला गुरुवार की देर रात का है जहां रक्षाबंधन त्यौहार के दिन गांव में अपने घर के आगे डीजे बजा कर डांस कर रहे थे उसी दौरान जमकर मारपीट में कोलेश्वर मांझी, वासुदेव मांझी और अजय मांझी के साथ जमकर मारपीट की गई।  वहीं घायल के परिजन ने बताया कि 6 संख्या में आए गांव के ही लोगों ने भोजपुरी गाना बजाने को लेकर कहीं और उसी दौरान गाना को लेकर विवाद बढ़ गया और हाथापाई होना शुरू हो गया थोड़ी देर बाद फिर सब लोग अचानक दांगी और लाठी लेकर आए और सीधा मारपीट करना शुरू कर दिया जिसमें एक ही परिवार के तीन लोगों को मारपीट कर सब फरार हो गए। चिंताजनक हालत में देर रात नवादा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टरों के द्वारा इलाज की जा रही है।

 परिजन ने बताया है कि डॉक्टर के द्वारा कहा गया है कि तीनों की हालत काफी गंभीर है सिर पर काफी चोट लगी है। वही सभी घायलों का बयान सदर अस्पताल में लिया गया है। घायल के परिजन ने बताया है कि लिखित आवेदन देकर थाना में पिटाई करने वाले लोगों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग करेंगे।


Suggested News