आरसीपी के 'विश्वासघात' पर नीरज कुमार ने किया पलटवार आरोपों की लगाई बौछार, जायसवाल से पूछा- रोकने की है औकात

आरसीपी के 'विश्वासघात' पर नीरज कुमार ने किया पलटवार आरोपों की लगाई बौछार, जायसवाल से पूछा- रोकने की है औकात

पटना. जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने मंगलवार को कहा कि आरसीपी सिंह को नीतीश कुमार और जदयू पर बोलते का कोई औचित्य नहीं है. जिस आरसीपी को पार्टी ने विश्वासघाती करार दिया हो उस व्यक्ति पर हमलोगों की ओर से टिप्पणी करने की जरूरत नहीं है. दरअसल आरसीपी ने दिल्ली से पटना लौटते ही सीएम नीतीश, जदयू अध्यक्ष ललन सिंह सहित अन्य नेताओं के खिलाफ कई प्रकार के आरोप लगाए हैं. आरसीपी ने सीएम नीतीश के जनता दरबार को जनता को धोखा देना, नीतीश को अमर्यादित और भ्रष्ट भाषा बोलने वाला सहित नीतीश को समय काटने वाला व्यक्ति बताया.

इसी को लेकर नीरज कुमार ने आरसीपी पर पलटवार किया. उन्होंने कहा, आरसीपी सिंह को जेडीयू नेताओं का बयान क्यों खटकता है. उनकी वजह से पार्टी 43 सीट पर आ गई. घर में रहकर वे उसी घर को आग लगा रहे थे. आरसीपी का चेहरा बेनकाब हो गया है. नालंदा के इस्लामपुर में पार्टी चुनाव हार गई और आरसीपी सिंह के परिजन संपत्ति लिखवा रहे थे. उन पर जो आरोप लगे हैं आरसीपी उनका जवाब क्यों नहीं दे रहे हैं. नीरज कुमार ने कहा पूछा कि आखिर RCP सिंह दिल्ली क्यों गए थे? क्या करने दिल्ली गए थे? 

नीरज कुमार ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल पर भी जोरदार हमला बोला और कहा कि लोकतंत्र में भाषा अच्छी रखनी चाहिए. जायसवाल द्वारा नीतीश कुमार को पलटू और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को पप्पू बोलने पर उन्होंने कड़ी आपत्ति जताई. उन्होंने पूछा क्या यही सिखाया गया है सांस्कृतिक राष्ट्रवाद वाली भाजपा में। क्या यह अटल और आडवाणी जी का भाजपा नहीं रही. नीतीश और राहुल ही नहीं कोई भी अगर किसी से मिल रहा है तो क्या भारतीय जनता पार्टी रोक देगी, बीजेपी का औकात है रोक देने का.  

संजय जायसवाल ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और कांग्रेस नेता राहुल गांधी की दिल्ली में हुई मुलाकात पर व्यंग करते लिखा - 'पलटू संग पप्पू'. उन्होंने दोनों नेताओं की मुलाकात की तस्वीर पोस्ट की है और लिखा है- ‘पलटू संग पप्पू. सब भाई लोग फोटो से ही काम चलाएं क्योंकि अगर वीडियो रहेगा तो पता चल जाएगा कि कौन प्रधानमंत्री किस प्रधानमंत्री का हाथ खींच रहा है और कौन किसका कुर्ता।‘


Find Us on Facebook

Trending News