बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में बढ़ते अपराध पर केन्द्रीय मंत्री ने दिया बेतुका बयान, कहा इतना बड़ा राज्य है, कुछ न कुछ होते रहता है

बिहार में बढ़ते अपराध पर केन्द्रीय मंत्री ने दिया बेतुका बयान, कहा इतना बड़ा राज्य है, कुछ न कुछ होते रहता है

VAISHALI : बिहार के अलग अलग जिलों में आये दिन अपराधी गंभीर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ऐसी घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। हालाँकि राज्य के पुलिस महानिदेशक नहीं मानते की बिहार अपराध बढ़ा है। इस बीच केन्द्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने अपराध को लेकर बेतुका बयान दिया है। बिहार में बढ़ते हुए अपराध को लेकर जब केन्द्रीय मंत्री से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा की इतना बड़ा राज्य है। कहीं न कहीं कुछ होता रहता है। 

बताते चलें की हाजीपुर में 22 जून को हुई स्वर्ण व्यवसाई सुनील कुमार के हत्या होने के बाद केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस उनके परिजनों से मिलने पहुंचे थे। परिजनों से मिलकर उन्होंने अपनी संवेदना व्यक्त की। साथ ही कहा की इस मामले को लेकर एसपी वैशाली से बात हुई है। परिजनों की सुरक्षा को लेकर एसपी ने पार्यप्त सुरक्षा देने की बात कहीं है। हत्या के मामले की जांच की जा रही है। दो चार दिनों में हत्यारों की गिरफ़्तारी कर ली जाएगी। 


गौरतलब है की 22 जून को नीलम ज्वेलर्स के मालिक सुनील कुमार प्रियदर्शी अपनी मडई रोड स्थित दूकान में बैठे थे। इसी दौरान शाम करीब साढ़े सात बजे तीन बाइक पर सवार सात अपराधी पहुंचे। एक-एककर सभी दूकान में ग्राहक बनकर गए। दूकान में घुसने के बाद स्वर्ण व्यवसायी से उन्होंने चेन देखने के लिए मांगी। एक चेन उन्हें पसंद नहीं आई तो दूसरी दिखाने को कहा। दूसरी निकाली गई तो एक अपराधी ने पिस्टल तानते हुए लॉकर की चाबी मांगी। चाबी देने का विरोध स्वर्ण व्यवसाई ने किया तो उसकी पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान उसे नीचे गिराकर एक अपराधी ने सीने के पास पिस्टल सटाकर गोली मार दी। इस दौरान सभी अपराधियों ने पिस्टल निकाली और ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए बाइक पर सवार हुए और पासवान चौक की ओर भाग निकले।


Suggested News