फादर्स डे के मौके पर क्रिकेटर युवराज सिंह ने दिखाई बेटे की झलक, नाम सुनकर ढूंढने लगेंगे उसका अर्थ

फादर्स डे के मौके पर क्रिकेटर युवराज सिंह ने दिखाई बेटे की झलक, नाम सुनकर ढूंढने लगेंगे उसका अर्थ

PATNA : पूर्व भारतीय क्रिकेटर और 2011 वर्ल्डकप के विनर युवराज सिंह ने अपने फैन्स के लिए रविवार को खुशखबरी दी. युवराज सिंह और उनकी पत्नी हेज़ल कीच ने अपने बेटे के साथ पहला  फादर्स डे मनाया। फादर्स के मौके पर टीम इंडिया के पूर्व स्टार खिलाड़ी ने अपने बेटे की झलक दिखाई, साथ ही युवराज ने अपने बेटे का नामकरण भी किय।  उन्होने अपने बेटे का नाम ओरियन कीच सिंह रखा  है। 

 युवराज सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि "दुनिया में आपका स्वागत है ओरियन कीच सिंह,  मम्मी और पापा अपने छोटे पुत्तर को काफी प्यार करते हैं। सोशल मीडिया पर बेटे ओरियन  और अपनी पत्नी हेजल के साथ  तस्वीरें  शेयर करते हुए उन्होने बेटे के नाम का खुलासा किया" 

क्या है ओरियन का मतलब? डिलीवरी से पहले ही सोच लिया था नाम

युवराज सिंह ने खुद ही एक इंटरव्यू में ओरियन के नाम का खुलासा किया है। पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने बताया, 'ओरियन एक तारा नक्षत्र है और माता-पिता के लिए, उनका बच्चा उनके लिए सितारा होता है। जब हेजल गर्भवती थी और अस्पताल में सो रही थी, तो मैं कुछ एपिसोड देख रहा था, जहां से नाम मेरे पास आया और हेजल को यह तुरंत पसंद आ गया।

बता दे कि इन्होने 30 नवंबर 2016 को युवराज और हेजल किच ने  बडे ही साधारन तरीके से  चंडीगढ में  शादी की थी।  शादी के 5 साल बाद उन्होने  बेटे को जन्म दिया।  युवराज सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें हेजल को मनाने के लिए काफी पापड़ बेलने पड़े थे। काफी मेहनत के बाद हेजल शादी के लिए मानी थी। युवराज सिंह ने तो यहां तक बताया है कि हेजल को कॉफी पर ले जाने के लिए भी उन्हें तीन साल तक का वक्त लगा था।

2017 में खेला था अंतिम मैच

 2000 में भारत के लिए डेब्यू करने वाले युवराज सिंह ने 2017 में अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच खेला था। इसके दो साल बाद 2019 में उन्होंने क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया। 2011 वर्ल्ड कप में उन्होंने भारत की जीत में अहम योगदान दिया था और प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट भी थे। वे टी20 इंटरनेशनल में एक ओवर की सभी 6 गेंदों पर छक्के लगाने वाले पहले खिलाड़ी हैं

Find Us on Facebook

Trending News