बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रक्षाबंधन के मौके पर चिराग ने बहन से बंधवाई राखी, शादी के प्रश्न पर यूं किया रिएक्ट

रक्षाबंधन के मौके पर चिराग ने बहन से बंधवाई राखी, शादी के प्रश्न पर यूं किया रिएक्ट

पटनाः बहन-भाई के प्यार का प्रतीक "रक्षाबंधन" पूरे देश में बड़ी धूम-धाम के साथ मनाया जा रहा है. भाई-बहन के इस पवित्र त्यौहार पर लोक जनशक्ति पार्टी (रा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी अपनी बहन से राखी बंधवाई.पटना में लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान की बहनों ने चिराग़ को बांधी.चिराग़ पासवान ने इस मौक़े पर कहा की आज बहनों के आशीर्वाद की वजह से मैं इस मुक़ाम पर हूँ.

चिराग कब शादी करेंगे पर उन्होंने कहा कि मुझे शादी नहीं करनी है. मुंबई में हो रही इंडिया महागठबंधन की बैठक पर चिराग़ पासवान ने कहा इस बैठक में अभी तक ना नेता का पता है और ना इनकी नीति का पता है. 

जदयू के नेता नीतीश कुमार को उनके कार्यकर्ताओं ने पीएम बनाने का पोस्टर मुम्बी में लगाया है इस पर चिराग ने कहा कि आने वाले समय में इनका गठबंधन रहेगा या नहीं ये भी देखने वाली बात होगी.लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार की विश्वसनीयता अपने आप में एक सवाल है. नीतीश कुमार क्या करेंगे, क्या बोलेंगे उनके बातों पर कोई भरोसा नहीं करता. चिराग ने कहा कि सीएम ने दो बार बिहार में मिले जनादेश का अपमान किया है. चिराग ने नीतीश पर प्रहार करते हुए कहा कि नीतीश कुमार को संयोजक बनाने पर उन्हें संदेह है. चिराग ने नीतीश पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि  बिहार के विकास से कोई मतलब नहीं. इस दौरान उन्‍होंने इशारों में लालू-राबड़ी शासनकाल पर भी तंज कसा. कहा कि इनसे कोई उम्‍मीद बेमानी है. 

Suggested News