बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश के एनडीए में आने की संभावना पर बोले मांझी, लालू जी ने पहले ही इशारा कर दिया था, मुख्यमंत्री ने समझने में देर कर दी

नीतीश के एनडीए में आने की संभावना पर बोले मांझी, लालू जी ने पहले ही इशारा कर दिया था, मुख्यमंत्री ने समझने में देर कर दी

NEW DELHI : मांझी ने कहा  नीतीश कुमार पर राजद का दबाव है जिससे वह विचलित है।  उनको सब्जबाग दिखाया गया था प्रधानमंत्री फेस बनने का। लेकिन पटना मे लालू जी ने राहुल गांधी को आगे कर दिया था कि आप शादी कीजिए हम लोग चलेंगे। लेकिन उन्होंने समझने में देर कर दी।

पहले बंगलुरू, फिर  मुंबई और दिल्ली की मीटिंग में हर बार नीतीश कुमार का किनारे किया गया। यहां तक कि खड़गे को गठबंधन का अध्यक्ष बनाने की बात शुरू हो गई तो नीतीश जी यह बात समझ और अब उसके बाद बाहर निकलने के लिए विचलित हो गए हैं। वह रास्ता तलाश कर रहे हैं। 

मांझी ने कहा कि लालू जी ने उनका सही नाम दिया था पलटूराम, वो पहले भी तीन बार ऐसा कर चुके हैं। अब एक बार फिर वह ऐसा करते हैं तो किसी को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए।

नीतीश कुमार के एनडीए में आने की पूर्व में की गई भविष्यवाणी पर जीतन राम मांझी ने कहा कि उन्होंने कहा था कि वह तेजस्वी को सीएम बनाएंगे। लेकिन जहां तक मैं उन्हें समझता हूं, वह कभी ऐसा नहीं करेंगे। जब वह मुझे टॉलरेट नहीं कर पाए तो तेजस्वी को टॉलरेट कर पाना उनका लिए कितना मुश्किल है, यह समझा जा सकता है।

मांझी ने कल रात की मुलाकात पर कहा दिन में पटना में दही चूड़ा हुआ उसके बाद रात में चिराग पासवान के यहां हमलोग खिंचड़ी खाए। क्या राजनीतिक खिंचडी पकी, इस पर मांझी ने कहा सब लोग बैठते हैं तो कुछ न कुछ बात होती है।

यही बात हुई कि हम हर हालत में एनडीए के साथ रहेंगे और नरेंद्र मोदी के हाथ को मज़बूत करेंगे, जीतन राम मांझी का बड़ा बयान, अगर नीतीश कुमार इधर एनडीए गठबंधन में आते हैं और बीजेपी फैसला करती है तो हम लोग कोई ऑब्जेक्शन नहीं करेंगे।

Suggested News