बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लव मैरेज करने वाले तेजस्वी ने वेलेंटाइन डे पर अपने खास को बेहद खास अंदाज में कहा... वैलेंटाइन्स दिवस मुबारक हो

लव मैरेज करने वाले तेजस्वी ने वेलेंटाइन डे पर अपने खास को बेहद खास अंदाज में कहा... वैलेंटाइन्स दिवस मुबारक हो

पटना. वेलेंटाइन डे पर बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बेहद खास तरीके से दुनिया को प्यार का संदेश दिया है. दुनिया 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे की खुशियाँ मना रही हैं और तेजस्वी यादव भी इससे दूर नहीं रहे. उन्होंने भी प्यार के इस दिवस पर अपने प्रेरक संदेश के साथ सभी को प्रेम के दिवस की शुभकामनाएं दी. उन्होंने वेलेंटाइन पर कहा कि वैलेंटाइन्स दिवस मुबारक हो! प्यार फैलाओ नफरत नहीं. 

तेजस्वी यादव ने विशेषकर युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि वैलेंटाइन्स दिवस मुबारक हो. दुनिया के युवाओं की गर्मजोशी, प्यार और सकारात्मकता के लिए ! दुनिया एक है और सभी से प्यार करो! प्यार जो आपको बढ़ने, विकसित होने और समृद्ध होने में मदद करता है! आइए इस दुनिया को देखभाल और करुणा से भरा बनाएं!

दरअसल, तेजस्वी यादव को बिहार के मोस्ट लविंग पर्सनालिटी के रूप में लोकप्रियता है. उनका निजी जीवन भी प्यार से लबरेज रहा है. उन्होंने शादी भी लव मैरेज की है. वर्ष 2021 में तेजस्वी ने सभी को अचानक से सरप्राइज दिया था और 9 दिसम्बर 2021 को अचानक से दिल्ली में शादी कर ली. उनकी शादी के बाद पता चला कि तेजस्वी ने प्रेम विवाह किया है. उन्होंने एक इसाई मूल की लड़की से शादी की जिन्होंने विवाह के बाद अपना नाम बदलकर राजश्री रख लिया. प्यार के लिए तेजस्वी की पत्नी ने अपना नाम भी बदलकर आदर्श प्रेम की मिसाल कायम की. 

अब वेलेंटाइन डे पर तेजस्वी यादव ने भी कुछ उसी अंदाज में दुनिया में प्यार, सद्भाव और समृद्धि का संदेश दिया है. उन्होंने इस दिन के बहाने दुनिया भर के मानव को एक दूसरे के प्रति नेकी और करुणा की भावना रखने का संदेश दिया. तेजस्वी का सोशल मीडिया पर किया गया पोस्ट लोग पसंद भी खूब कर रहे हैं. उनके प्यार के दिवस के संदेश को लोगों ने खूब सराहा है. 



Suggested News