सुपौल में फिर बार बालाओं के डांस पर युवकों ने लहराया पिस्टल, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

सुपौल में फिर बार बालाओं के डांस पर युवकों ने लहराया पिस्टल, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

SUPAUL : जिले में एक बार फिर खुल्लमखुल्ला हथियार लहराने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। मामला जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत औरलाहा पंचायत वार्ड नम्बर 5 की है। मिली जानकारी के मुताबिक 11 सितंबर को  संस्कृत विद्यालय औरलाहा वार्ड नम्बर 5 के परिसर में एक आर्केस्ट्रा प्रोग्राम आयोजन किया गया। 


आर्केस्ट्रा में अश्लील भोजपुरी गाना पर स्टेज पर युवक पिस्टल लहराते नजर आ रहे है। वहीँ स्टेज पर से दो फायरिंग का आवाज भी सुना जा रहा है। इतना ही नहीं अश्लील गीत पर डांस करती हुई महिला कलाकार दोनों हाथ में अवैध पिस्तौल लहराते हुए खूब ठुमके लगाते नजर आ रही हैं। हालांकि वायरल वीडियो की News4Nation पुष्टि नहीं करता है। 

हालांकि वायरल वीडियो ने त्रिवेणीगंज पुलिस को कटघरे में खड़े कर दिया है। अब सवाल उठता है की क्या त्रिवेणीगंज पुलिस प्रशासन की खोफ आम लोगों में नहीं है जो खुलेआम पिस्टल पिस्तौल लहराते नजर आ रहे हैं। 

सवाल उठता है की आखिरकार किसके आदेश पर विद्यालय में आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम आयोजन किया गया है। वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आ गयी है। इस बाबत त्रिवेणीगंज थाना अध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया की सात लोगों समेत अन्य अज्ञात के विरुद्ध कांड संख्या 434/22 दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News