बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक बार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला मुजफ्फरपुर, स्वर्ण कारोबारी से हथियार के बल पर लाखो की लूट

एक बार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला मुजफ्फरपुर, स्वर्ण कारोबारी से हथियार के बल पर लाखो की लूट

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में एक बार फिर बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसाई को बनाया निशाना लाखो रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया है। 

पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के जैतपुर ओपी थाना क्षेत्र के जैतपुर कॉलेज के समीप की है। जहां जैतपुर ओपी थाना क्षेत्र के जैतपुर गांव के रहने वाले सोनू वर्मा अपने जैतपुर चौक स्थित स्वर्ण दुकान को बंद कर अपने  भाई  के साथ घर को जा रहे थे।  तभी जैतपुर कॉलेज के समीप दो बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने स्वर्ण कार्रवाई के स्कूटी को ओवरटेक कर रोक लिया। साथ में चल रहे स्वर्ण व्यवसाई के भाई अभिमन्यु वर्मा और अनुज वर्मा जो अलग एक बाईक से भाई के साथ घर जा रहे थे उन दोनो भाई को अपराधियो ने गन पॉइंट पर ले लिया।

 जिसके बाद स्वर्ण व्यवसाई सोनू वर्मा से तक़रीबन एक लाख बहत्तर हजार रुपए नगद और तक़रीबन पांच लाख रुपए मूल्य के ज्वेलरी को अपराधियों ने लूट लिया। वहीं लूट के दौरान तक़रीबन आधा दर्जन राउंड गोलियां बरसाते हुए अपराधी फरार हो गए।  मामले में पीड़ित स्वर्ण व्यवसाई सोनू वर्मा ने बताया कि वह शाम तक़रीबन 6,30 बजे अपना दुकान बंद कर अपने दोनो भाई के साथ घर जाने के लिए निकले थे।

 वहीं दुकान से निकलते ही जैतपुर कॉलेज के पास दो बाइक सवार पांच अपराधियों ने मेरी बाइक को ओवरटेक कर रोक लिया और मेरे भाई के बाइक को रोक कर मेरे भाई के ऊपर गन भिड़ा दिया जिसके बाद मुझसे 1 लाख 72 हज़ार रुपए नगद और तक़रीबन पांच लाख रुपए मूल्य की ज्वेलरी लूट कर फरार हो गए। वहीं इस दौरान अपराधियों के द्वारा आधा दर्जन राउंड फायरिंग भी किया गया।

Suggested News