बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना जंक्शन में एक बार फिर बम की सूचना से मचा हड़कंप, डॉग और बम स्क्वायड की टीम तलाशी में जुटी

पटना जंक्शन में एक बार फिर बम की सूचना से मचा हड़कंप, डॉग और बम स्क्वायड की टीम तलाशी में जुटी

PATNA: इस वक्त की बड़ी खबर राजधानी पटना से आ रही है। जहां पटना जंक्शन पर किसी अज्ञात युवक ने फोन कर बम होने की सूचना दी। वहीं इस घटना के बाद अधिकारियों और पदाधिकारियों में हड़कंप मच गया। पटना जंक्शन पर जीआरपी पुलिस ने डॉग स्क्वायड और बम स्क्वायड से तलाशी में जुटी है। बम होने की सूचना से मौके पर अफरा-तफरी मच गई। 

जानकारी अनुसार किसी शक्स ने पटना जंक्शन के स्टेशन प्रबंधक राजू कुमार को जंक्शन पर बम होने की सूचना दी थी। उन्होंने तुरंत ही इसकी जानकारी जीआरपी पटना को दी। जीआरपी ने डॉग स्क्वायड की टीम को स्टेशन पर उतार दिया है और बम की तलाश करने लगी। भारी संख्या में पुलिस को देख य़ात्रियों में भी दहशत फैल गया।

वहीं बम होने की सूचना मिलते ही जीआरपी ने इलाके को अपने कब्जे में लेकर तलाशी अभियान शुरू कर दिया। भीड़-भाड़ वाली जगहों पर डॉग स्क्वायड के साथ सर्चिंग जारी है। जीआरपी की टीम क्लॉक रूम से लेकर यात्रियों के वेटिंग रूम तक सर्चिंग ऑपरेशन चला रही है। जहां भी कोई संदिग्ध वस्तु दिख रही है उसकी जांच की जा रही है।

 बता दें कि, अभी तक ये कन्फर्म नहीं हो पाया है कि बम किस प्लेटफॉर्म पर है। जिससे सभी प्लेटफार्म पर जीआरपी की टीम एक्टिव हो गई है और चप्पे चप्पे की तलाशी ले रही है। मामले को लेकर स्टेशन प्रबंधक राजू कुमार का कहना है कि, "मुझे फोन पर अज्ञात शख्स ने बताया कि स्टेशन में बम है. ये सुनते ही मैने तुरंत इसकी सूचना जीआरपी को दी है. जीआरपी के अधिकारी तुरंत हरकत में आ गए. पूरे स्टेशन पर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है"।

Suggested News