बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में एक बार फिर पुलिस और अपराधियों के बीच हुआ इनकाउंटर, एक अपराधी हुआ जख्मी, अस्पताल में चल रहा है इलाज

मुजफ्फरपुर में एक बार फिर पुलिस और अपराधियों के बीच हुआ इनकाउंटर, एक अपराधी हुआ जख्मी, अस्पताल में चल रहा है इलाज

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में पुलिस और अपराधियों के बीच एनकाउंटर हुई है। जिसमें एक अपराधी घायल बताया जा रहा है। दरअसल पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र का है जहां बिहार एसटीएफ की टीम के द्वारा बीते दिनों दो कुख्यात अपराधकर्मी टॉप 10 की सूची में शामिल विवेक कुमार को गिरफ्तार किया गया था।

पूछताछ के लिए पुलिस अभिरक्षा में उसे साहेबगंज थाना में रखा गया था। जहां से वह आज अहले सुबह चौकीदार को जख्मी कर फरार हो गया था। जिसके बाद से ही पुलिस लगातार अपराधकर्मी विवेक कुमार का पीछा कर रही थी। इसी दौरान टीम को सूचना प्राप्त हुई की कुख्यात अपराधकर्मी विवेक कुमार साहेबगंज थाना क्षेत्र के ही एक जगह पर छुपा हुआ है। जिसके बाद पुलिस टीम ने कुख्यात अपराधकर्मी विवेक कुमार के गिरफ्तारी के लिए घेराबंदी की। 

घेराबंदी की सूचना जैसे ही कुख्यात अपराधकर्मी विवेक को लगी। उसने पुलिस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। इसके बाद पुलिस ने भी आत्मरक्षा में गोली चलाई। जिसमें टॉप 10 की सूची में शामिल फरार विवेक कुमार घायल हो गया है। जिसके बाद पुलिस ने उसे अपने अभिरक्षा में लेते हुए इलाज के लिए भर्ती कराया है। इस मामले में मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि बीते दिनों बिहार एसटीएफ की टीम के द्वारा टॉप 10 की सूची में शामिल अपराधकर्मी विवेक कुमार को गिरफ्तार किया गया था और पूछताछ के लिए साहेबगंज थाना के पुलिस अभिरक्षा में उसे रखा गया था। जिसके बाद आज अहले सुबह वह चौकीदार को जख्मी कर पुलिस अभिक्षा से फरार हो गया था। इसके बाद पुलिस टीम लगातार विवेक कुमार की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी।

कहा की सूचना प्राप्त हुई कि पुलिस अभीरक्षा से फरार अपराधकर्मी विवेक कुमार साहेबगंज थाना क्षेत्र में छुपा हुआ है। जिसके बाद पुलिसकर्मी ने उक्त स्थल की घेराबंदी की। वही घेराबंदी की भनक लगते ही कुख्यात अपराधकर्मी विवेक कुमार के द्वारा पुलिस पर गोलियां बरसा दी गई। जिसके बाद पुलिस जवान ने आत्मरक्षा में गोलियां चलाई। जिसमें वांछित अपराधी विवेक कुमार घायल हो गया है। जिसको पुलिस अभिरक्षा में इलाज के लिए भेजा गया है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News