BIHAR NEWS : आग से बचाव के लिए मॉक ड्रिल के दौरान डेढ़ दर्जन बच्चे हुए बेहोश, अस्पताल में चल रहा है इलाज

BIHAR NEWS : आग से बचाव के लिए मॉक ड्रिल के दौरान डेढ़ दर्जन बच्चे हुए बेहोश, अस्पताल में चल रहा है इलाज

BETTIAH : बेतिया में एक निजी विद्यालय में डेढ़ दर्जन बच्चे बेहोश हो गए। जिससे विद्यालय में अफरा तफरी मच गई।आनन फानन में बच्चो को एंबुलेंस से बेतिया जीएमसीएच भेजा गया है।


घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि संत जेवियर विद्यालय में फायर बिग्रेड द्वारा आग से बचाव के लिए मॉक ड्रिल किया जा रहा था। इसके लिए बच्चो को मैदान में बैठाया गया था। इसमें प्राइमरी सेक्शन के बच्चो को अगली कतार में बैठा दिया गया था। मॉक ड्रिल के दौरान ही आग से निकले धुंआ या गैस के कारण बच्चे बेहोश होने लगे।

कुछ बच्चो को उल्टी और चक्कर आने लगा। जिसके बाद मेडिकल टीम को बुलाया गया और विद्यालय में ही सभी बच्चे को इलाज किया जा रहा था। कई छात्रों की स्थिति ठीक नहीं होने पर एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया।

हालाँकि स्कूल प्रबंधन ने इस मामले पर हास्यास्पद बयान देते हुए बताया है कि जिन बच्चो ने खाना नही खाया था। उन्हें परेशानी हुई है। जिसके बाद बच्चो को अस्पताल भेजा गया है। विद्यालय के प्राचार्य ने बताया कि जहां फायर बिग्रेड की टीम बच्चो को आग से बचाव की जानकारी दे रही थी। उससे आधा किलोमीटर दूर बच्चो को बैठाया गया था। फिलहाल मौके पर पुलिस पहुंच मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं सभी बच्चे का इलाज बेतिया जीएलपीएस चल रहा है। सभी बच्चे की स्थिति बेहतर है और खतरे से बाहर बताया जा रहा है। 

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News