बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सड़क हादसे में एक की मौत, आक्रोशित लोगों ने गार्ड को पीटा

सड़क हादसे में एक की मौत, आक्रोशित लोगों ने गार्ड को पीटा

Aurangabad: जिले में सीलाढ गांव निवासी संजय कुमार सिंह आज अहले सुबह सड़क हादसे का शिकार हो गया. जिसके बाद सदर अस्पताल ने संजय को मृत घोषित कर दिया। दरअसल, संजय कुमार सिंह आज दस बजे अपने घर से निकले। इसी बीच चतरा मोड़ के समीप एक कार और ऑटो के बीच टक्कर हो गयी और संजय उसकी चपेट में आ गया, जहाँ मौके पर उसके मौत हो गयी.

मृत संजय और घायल चालक को सदर अस्पताल में भर्ती किया गया. ग्रामीणों को जब इस बात की जानकारी हुई कि हादसे को अंजाम देने वाला चालक भी यही इलाजरत है तो उनका गुस्सा और बढ़ गया  मृतक के परिजन अस्पताल पहुंचे और चालक की खोज की. परन्तु चालक को वहां न पाकार लोगों का आक्रोश वहां ड्यूटी में लगे गार्ड पर फूट गया. आक्रोशित लोगों ने जमकर गार्ड की पिटाई कर दी. गार्ड की पिटाई होते देख वहा मौजूद सारे कर्मी भाग खड़े हुए लेकिन कुछ लोगों की फल पर उसकी जान बची. 

चालक की खोज जारी है लेकिन चालक का कोई अतापता नहीं है. वहाँ मौजूद गार्ड पर चालक को भगाने का आरोप लगाते हुए उसकी जमकर पिटाई कर दी जिसे अस्पताल में मौजूद लोगों के दारा बचाया गया.घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और हंगामे को शांत किया.

Suggested News