बांका में चोरों ने मचाया तांडव, बंद घर का ताला तोड़कर की एक लाख नगद और 3 लाख के गहनों की चोरी

बांका में चोरों ने मचाया तांडव, बंद घर का ताला तोड़कर की एक लाख नगद और 3 लाख के गहनों की चोरी

BANKA : अमरपुर क्षेत्र में चोरी एवं छिनतई के बढ़ते घटना पर लगाम लगाना पुलिस के लिए चुनौती बन गया है। एक घटना की पुलिस गुत्थी सुलझा भी नहीं पाती है कि चोर दूसरी घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे डालता है। ताजा घटना धरानी मोड़ के समीप की है। जहां चोरों ने श्रवण साह कसेरा के बंद घर का ताला तोड़कर एक लाख रूपया नकदी समेत लगभग तीन लाख रूपया मूल्य का जेवरात एवं अन्य कीमती समान चोरी कर लिया। 

गृहस्वामी श्रवण साह कसेरा ने बताया कि वह शनिवार को पत्नी एवं बच्चों के साथ ससुराल पूर्णियां गया था। सुबह पड़ोसी से जानकारी मिला का गेट का ताला टूटा पड़ा है। जब घर आया तो सभी कमरा एवं गोदरेज का ताला टूटा पड़ा है और कमरा में सामान बिखरा पड़ा है। चोरों ने गोदरेज में रखा एक लाख रूपया नकद, लगभग तीन लाख रूपया का जेवरात एवं अन्य कीमती समान चोरी कर लिया। 

बतातें चलें कि दो माह पूर्व इसी मोहल्ला से सेवानिवृत्त शिक्षक के घर का ताला तोड़कर चोरों ने लगभग आठ लाख रूपया मूल्य का जेवरात एवं अन्य कीमती समान चोरी कर लिया है। इसके पूर्व खेमीचक बीडी अकादमी के समीप से एक घर से डेढ़ लाख रूपया का जेवरात, पानी टंकी के समीप से ट्रैक्टर चोरी, थाना के समीप एक दवा दुकान से डेढ लाख रूपया का चोरी, प्रखंड मुख्यालय परिसर स्थित बीडीओ आवास से चोरी का प्रयास करते रंगेहाथ चोर पकड़ा गया। 

प्रखंड मुख्यालय परिसर से दो आवास में चोरी सहित शहर में पिछले चार-पांच माह में एक दर्जन से अधिक चोरी की घटना घटित हुई है। गृहस्वामी ने बताया कि घटना को लेकर लिखित शिकायत थाना में किया गया है।

बांका से चंद्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News