बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

One Nation One Election: हर विकास के काम का विरोध करता है विपक्ष, एक राष्ट्र एक चुनाव की देश को जरुरत, केंद्रीय राज्य मंत्री ने राहुल-तेजस्वी को धो दिया

 One Nation One Election: हर विकास के काम का विरोध करता है विपक्ष, एक राष्ट्र एक चुनाव की देश को जरुरत, केंद्रीय राज्य मंत्री ने राहुल-तेजस्वी को धो दिया

One Nation One Election: एक राष्ट एक चुनाव को बीते 18 सितबंर को मोदी कैबिनेट से मंजूरी मिल गई है। इसके बाद से ही देश की सियसात गरमाई हुई है। विपक्ष लगातार इसका विरोध कर रहे हैं। विपक्ष का कहना है कि जनता को गुमराह करने के लिए बीजेपी के द्वारा साजिश रची जा रही है। वहीं दूसरी ओर सत्ता पक्ष के लोग इसकी सराहना कर रहे हैं। उनका कहना है कि पीएम मोदी ने एतिहासिक फैसला लिया है। वहीं अब एक राष्ट्र एक चुनाव को लेकर केंद्रीय राज्यमंत्री ने बड़ा बयान दिया है। 

उन्होंने वन नेशन वन इलेक्शन पर विपक्ष के द्वारा किए जा रहे विरोध पर पलटवार किया है। केंद्रीय राज्य मंत्री राजभूषण निषाद का कहना है कि विपक्ष का काम ही है विरोध करना और हर विकास के काम का विपक्ष विरोध करती है। वन नेशन वन इलेक्शन देश की जरूरत है और जिस तरह से चुनाव में खर्च होते हैं वह कहीं ना कहीं इससे कम होंगे।


केंद्रीय राज्य मंत्री ने यह भी कहा कि हम लोगों का एजेंडा है, विकास करना और विकास के लिए इस तरह का निर्णय लेना जरूरी होता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस तरह का निर्णय लिया है। वह देश के विकास के लिए जरूरी है। वहीं नवादा में हुई घटना और उसे जातीय रंग देने की कोशिशों पर केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि अपराधी अपराधी होते हैं उन्हें जात में बांधना ठीक नहीं है और बिहार सरकार इस तरह के किसी भी घटना को निपटने में पूरी तरह से सक्षम है।

लैंड फॉर जॉब मामले में लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी के नाम आने के बाद अब इसमें तेज प्रताप का भी नाम आया है। इस पर केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि देखिएगा आप की उनका पूरा कुनबा है, इस मामले में शामिल होगा और सभी लोग जेल जाएंगे। बता दें कि, पहली बार राउज एवेन्यू  कोर्ट ने लैंड फॉर ज़ॉब मामले में तेज प्रताप यादव को समन भेजा है। 7 अक्टूबर को राजद सुप्रीमो लालू यादव, तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव सहित 11 आरोपियों को कोर्ट में पेश होना है। 

Editor's Picks