लजीज व्यंजनों के शौक़ीन लोगो के लिए खुशखबरी,पटना में खुला सोमेन-19 रेस्टुरेन्ट

लजीज व्यंजनों के शौक़ीन लोगो के लिए खुशखबरी,पटना में खुला सोमेन-19 रेस्टुरेन्ट

पटना: खाने के शौक़ीन लोगो के लिए एक बड़ी खुसखबरी आ रही है।पटना शहर में खुल गया है सोमेन-19  रेस्टुरेन्ट।अपने आप में एक अलग लुक,थीम और खानों के व्यंजनों  से ये रेस्टुरेन्ट लोगों के आकर्षण का केंद्र बनी हुए है।इस तरह का रेस्टुरेन्ट पटना में पहली बार खुला है। 

सोमेन-19 जहाँ राजशाही अन्दाज में विश्व विख्यात शेफ के व्यंजनो को लुफ्त(मजा) उठायगें पटनावासी।जिनका नाम शेफ अब्दूल हलीम है। अपने व्यंजनो के  जबरदस्त स्वाद से देशभर  में प्रसिद्ध शेफ अब्दूल हलीम के हाथो का बना खाना अब आप भी खा सकेंगे।  

सोमेन-19  रेस्टुरेन्ट में जहाँ 8 प्रकार की मजेदार बिरयानी मिलेगी और साथ साथ  पूर्ण मुगलई एवं भेज खानों की विशाल रेंज है । यहाँ की सबसे आकर्षक बात यह है की  मूल्य बिल्कुल साधारण से भी कम है  मतलब सस्ते दामों में राजशाही अंदाज में मजेदार, लजीज व्यंजनों का मजा अब पटना में भी लिया जा सकता है।  

पटना  के बोरिंग रोड, श्रीकृष्णापुरी मोड़ पर मेन रोड स्थित यह रेस्टुरेन्ट अपने आप में पहला ऐसा रेस्टुरेन्ट है , इस रेस्टुरेन्ट की थीम बादशाही लुक है, जहाँ मुगल और राजस्थान का कलचर दिखता है, यहाँ बारबीक्यू की व्यवस्था है, वेज एवं नॉन भेज प्रेमियों के लिये एक अनोखा रेस्टुरेन्ट है, साथ ही यहाँ वैंक्वेट भी है, जहाँ 100 लोगो की व्यवस्था है जो पार्टी आदि के लिए अच्छा विकल्प है।

Find Us on Facebook

Trending News