बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अरवल में ऑपरेशन मुस्कान ने किया कमाल, पूर्व मुखिया के बेटे का 4 साल बाद मिला मोबाइल

अरवल में ऑपरेशन मुस्कान ने किया कमाल, पूर्व मुखिया के बेटे का 4 साल बाद मिला मोबाइल

ARWAL : अरवल पुलिस के द्वारा लगातार ऑपरेशन मुस्कान के तहत खोया हुआ मोबाइल ढूंढ कर उनके असली मालिक को वितरण करने का कार्य किया जा रहा है। अरवल एसपी मोहम्मद कासिम ने बताया की अरवल पुलिस ने ऑपरेशन मुस्कान चलाकर खोया हुआ 121 मोबाइल फोन बरामद कर लिया है जो जनवरी 2023 से लेकर अब तक गायब हुए। इसके बाद मोबाइल के मालिकों ने अपने-अपने थाना क्षेत्रों में सनहा दर्ज कराया था। 



पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अरवल अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजीव रंजन के नेतृत्व में डीआईओ टीम के सिंटू कुमार, कन्हैया कुमार, कलीम जैसे तेज तरार पुलिस कर्मियों के द्वारा वैज्ञानिक अनुसंधान के माध्यम से खोया हुआ मोबाइल फोन या चोरी किया गया मोबाइल फोन या लूटी गई मोबाइल फोन हो सभी को लगातार बरामद किया गया है। 



लेकिन सबसे ज्यादा खोया हुआ 121 मोबाइल फोन को अभी तक अरवल पुलिस ने बरामद कर उनके असली स्वामित्व को वितरण कर दिया है। जिसमें अरवल विधायक महानंद सिंह के भतीजे का खोया हुआ मोबाइल हो या तो एक नालंदा जिले के शिक्षक का मोबाइल फोन हो या एक विकलांग महिला का मोबाइल हो और तो और एक तो अरवल जिले के पूर्व मुखिया के बेटे का मोबाइल लगभग 4 वर्ष पूर्व खो गया था। जिसे भी अरवल पुलिस ने ढूंढ निकाला है। पुलिस का ऑपरेशन मुस्कान लोगों के चेहरे पर मुस्कान आने के बाद अरवल पुलिस को खूब सराह भी रहे है।



बांका जिला पुलिस प्रशासन के द्वारा एक अनोखी पहल की गई है। जहां ऑपरेशन मुस्कान के तहत बांका जिला अंतर्गत एसपी डॉ सत्य प्रकाश के आदेशानुसार आम जनता के जिले के विभिन्न क्षेत्रों में चोरी गए एवं खोए हुए मोबाइल को D.I.U के सहयोग से खोजा गया।खोजे हुए मोबाइल को आज को एसपी .डॉ सत्य प्रकाश  के द्वारा अपने कार्यालय में मोबाइल के असली धारकों को लौटाया गया। बता दे हैं कि खोए हुए मोबाइल के संबंध में मोबाइल धारकों के द्वारा थाने में सूचना दर्ज कराई गई थी। सभी खोए हुए मोबाइल पाकर मोबाइल धारकों ने खुशी जाहिर करते हुए पुलिस प्रशासन को धन्यवाद दिया। कहा की मोबाइल गम होने के बाद उन्होंने इसके मिलने की आस छोड़ दी थी। लेकिन पुलिस ने सराहनीय पहल करते हुए मोबाइल वापस करा दिया है।



अरवल से अमलेश की रिपोर्ट

Suggested News