शराब के धंधे में लिप्त ससुर और जेठ का विरोध करना विवाहिता को पड़ा भारी, पीट-पीटकर किया अधमरा

शराब के धंधे में लिप्त ससुर और जेठ का विरोध करना विवाहिता को पड़ा भारी, पीट-पीटकर किया अधमरा

NAWADA : नवादा जिले के रोह थाना क्षेत्र के कटहरा गांव में घर में शराब बनाने का विरोध किया गया तो एक महिला को ससुर और भैसूर मारपीट कर जख्मी कर दिया,जिसे इलाज के लिए नवादा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। घायल विवाहिता का नाम अनु देवी बताया गया है। 

 घायल विवाहिता के पति सरजू राजवंशी ने बताया कि पिता मोहन राजवंशी और भाई वीरेंद्र राजवंशी घर में शराब शराब बना रहे थे उसी दौरान हमारी पत्नी की नजर पड़ गई और वह विरोध करना शुरू कर दी और कही कि घर में शराब बनेगा तो पुलिस को सूचना दे देंगे। पत्नी की बात सुनने के बाद भाई और पिता काफी गुस्सा हो गए और हमारी पत्नी के साथ लाठी-डंडों से मारपीट करना शुरू कर दिया। उसी दौरान हमारी पत्नी की के सिर फट गया जिसके बाद चिंताजनक हालत में नवादा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

उन्होंने कहा कि शराब की धंधा करना शुरू कर दिया है हमारे पिता और भाई और इसी का विरोध हमारे पत्नी के द्वारा किया जा रहा है। पूर्व में भी पत्नी के द्वारा कहा गया कि अगर इस तरह घर में शराब बनाया जाएगा  तो घर का माहौल खराब हो जाएगा। लेकिन हमारे पिता और भाई ने कहा कि यह तुम्हारा घर नहीं है। यह हमारा घर है यहां जो मर्जी हमारा होगा वही चलेगा और शराब को लेकर मेरी पत्नी विरोध करना शुरू कर दी अंत में आकर ही मेरे भाई आप पिता ने उसे जबरदस्त पिटाई किया हैं। जिसके बाद उसकी हालत काफी गंभीर है। 

घटना के बाद घायल अनु देवी के पति ने सदर अस्पताल ने फर्द बयान पुलिस को देकर अपने पिता और भाई के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है 

Find Us on Facebook

Trending News